Home / मनोरंजन / कंगना ने लगाया टीएमसी पर गैंगरेप का आरोप, शेयर की पीड़िता की दिल दहला देने वाली तस्वीर

कंगना ने लगाया टीएमसी पर गैंगरेप का आरोप, शेयर की पीड़िता की दिल दहला देने वाली तस्वीर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। अपने इन्हीं ट्वीट्स के जरिए वह कई बार विवादों में भी घिर जाती है।

इन दिनों कंगना बंगाल चुनाव में हुईं ममता बनर्जी की जीत और बीजेपी की हार को लेकर कई ट्वीट कर रही हैं। इन ट्वीट में वह लगातार टीएमसी के खिलाफ बयान बाजी कर रही हैं। बता दें कि कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम के सपोर्ट में नजर आती हैं. ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

इसी बीच कंगना ने ट्वीट कर  टीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता से गैंगरेप किया है। इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उसने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, यह गवार खून प्यासे राष्ट्र प्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानता, उन्हें डंडा चाहिए। कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ ही एक महिला की अस्थ व्यस्थ स्थिति में एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

विवादित बयान के बाद सस्पैंड हुआ कंगना का अकाउंट 

बंगाल चुनाव नतीजों के बाद कंगना एक के बाद एक ट्वीट करती जा रही हैं, लेकिन अब वह ऐसा नहीं कर पाएंगी क्योंकि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही उनकी टिप्पणियों के चलते उन पर केस दर्ज किया गया है। कोलकाता पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Check Also

अभिनेता राजीव पॉल भी आये कोरोना की चपेट में ,पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टेलीविजन जगत के जाने -माने अभिनेता राजीव पॉल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी ...