Home / मनोरंजन / कंगना ने तस्वीर शेयर कर पिता को किया बर्थडे विश, कहा- मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया बल्कि आग भी पाई है

कंगना ने तस्वीर शेयर कर पिता को किया बर्थडे विश, कहा- मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया बल्कि आग भी पाई है

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में कंगना ने तस्वीर शेयर कर अपने पिता को बर्थडे विश किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
कंगना ने अपने पिता की ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे काफी यंग दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ‘डियर पापा, काश आप इतने सख्त पैरंट न होते लेकिन उदास आखों, घुंघराले बाल और खासतौर पर बहादुर गर्म खून और गुस्से के लिए शुक्रिया। मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया है बल्कि आपकी आग भी पाई है। हैपी बर्थडे पापा, आपकी बब्बर शेरनी छोटू।’ फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कंगना के अपने पिता के साथ रिलेशन अच्छे नहीं रहे हैं। एक्ट्रेस के पिता नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें। इसलिए कंगना के पिता के कई सालों तक उससे बात नहीं की।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी।

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...