Home / मनोरंजन / कंगना ने खुद को बताया ‘बॉलीवुड की रक्षक’, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर निशाना साधते हुए बोलीं- छिपे हुए ठेकेदार

कंगना ने खुद को बताया ‘बॉलीवुड की रक्षक’, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर निशाना साधते हुए बोलीं- छिपे हुए ठेकेदार

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बनी यह फिल्म 23 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। दे में कोरोना के बढ़ते मामलों को देख मेकर्स फिल्मों को पोस्टपोन कर रहे हैं, लेकिन कंगना की ये फिल्म पोस्टपोन नहीं हो रही। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है। तरण के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अब कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है और अपनी भड़ास निकाली है।

Bollywood Tadka

कंगना ने तरण आदर्श के थलाइवी की रिलीज डेट वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- इन लोगों ने मुझे इंडस्ट्री से बाहर निकालने के लिए सब कुछ किया, मेरे खिलाफ गैंग बनाई, मुझे हरैस किया। आज बॉलीवुड के ठेकेदार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा छुप रहे हैं। बड़े हीरोज छुप रहे हैं लेकिन कंगना रनौत अपनी टीम के साथ 100 करोड़ के बजट की फिल्म लेकर बॉलीवुड को बचाने आ रही है।

उन्होंने आगे लिखा-इतिहास सिर्फ सुनहरे अक्षरों में लिख सकता है कि वह महिला जो बाहरी सौतेली संतान थी, वह सबका उद्धार करने वाली थी। अगर ऐसा कुछ हो सकता है तो आप नहीं जानते जिदंगी में क्या हो सकता है। बॉलीवुड की चिल्लर पार्टी याद रखना कभी अपनी मां के खिलाफ गैंग मत बनाना। क्योंकि मां मां होती है।

बता दें कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। जयललिता के किरदार में कंगना का दमदार अंदाज देखने को मिला है।
 

Bollywood Tadka

Check Also

हॉलीवुड में निधन:’हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन, अनुष्का-विक्की समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘हैरी पॉटर’ सीरीज की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की ...