Home / मनोरंजन / कंगना को ऑफर हुई थी ‘द डर्टी पिक्‍चर’, बोली- मैं विद्या बालन से बेहतर नहीं कर सकती थी

कंगना को ऑफर हुई थी ‘द डर्टी पिक्‍चर’, बोली- मैं विद्या बालन से बेहतर नहीं कर सकती थी

मुंबई. फिल्म ‘द डर्टी पिक्‍चर’ हिट साबित हुई थी। विद्या बालन को इस फिल्म के लिए नैशनल अवॉर्ड मिला था। विद्या बालन से पहले कंगना रनौत को इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये फिल्म पहले उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। मैं उस रोल को विद्या से बेहतर नहीं कर सकती थीं जो कि फिल्‍म में बेहतरीन लगी हैं।

Bollywood Tadka
कंगना को इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें किसी फिल्म को छोड़ने का अफसोस है। कंगना ने कहा- ‘नहीं मगर मुझे लगता है कि द डर्टी पिक्‍चर, जैसा कि मैंने हमेशा कहा, बनकर बेहतरीन तैयार हुई! लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं विद्या से बेहतर नहीं कर सकती थी क्‍योंकि वह जबरदस्‍त लगी हैं। लेकिन हां, कभी-कभी मुझे लगता है कि मैंने उस फिल्‍म में पोटेंशल नहीं देखा।’

Bollywood Tadka
कंगना ने आगे कहा- ‘मैं मेनस्‍ट्रीम स्‍टार सिर्फ parallel और ऑफ-बीट फिल्‍मों से बनी हूं। मैंने कभी भी राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या धर्मा प्रॉडक्‍शन्‍स, वाईआरएफ या किसी खान की कन्‍वेंशनल फिल्‍में नहीं की हैं मगर फिर भी मैं टॉप एक्ट्रेस हूं जिसने अपना नाम बनाया है। यह अपने आप में केस स्‍टडी है। मैं ‘द डर्टी पिक्‍चर’ में संभावना देखने में फेल रही लेकिन उसका पछतावा नहीं है।’

Bollywood Tadka
इसके अलावा कंगना ने कहा- जब वह पीछे मुड़कर देखती हैं तो उन्‍हें अपनी जर्नी बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान जैसी लगती है। मेरी और शाहरुख खान जी की स्टोरी सबसे बड़ी सक्‍सेस स्‍टोरीज हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़ और तेजस में भी नजर आने वाली है।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...