Home / वायरल न्यूज़ / ऐसी लड़कियों को देखकर लड़के कहते है माफ कर देवी

ऐसी लड़कियों को देखकर लड़के कहते है माफ कर देवी

किसे अपना बनाएँ कोई इस काबिल नहीं मिलता, यहाँ पत्थर बहुत मिलते हैं लेकिन दिल नहीं मिलता. प्यार शब्द का नाम सुते ही हर किसी के मन में अजीब सी हलचल होने लग जाती है.

प्यार तो हर किसी को हो जाता है लेकिन इसे हर कोई निभा नहीं पाता है. कुछ लड़को का कहना है की लड़कियां सिर्फ लड़कों का गलत फायदा उठाती हैं.

जब तक लड़कियों को लड़को की जरुरत होती है मीठी मीठी बात करती है लेकिन जब लड़को से अपना काम निकलवाने के बाद वह उन्हें इग्नोर करने लगती है.

लड़के कैलडकियो को ऐसे ट्रीट करते है जैसे वह उनकी जीवनसाथी हो लेकिन कुछ लड़कियों को लड़के घास तक नहीं डालते. भला उन लड़कियों ने आपका क्या बिगाड़ा है भाई.

उन लड़कियों से ऐसी भी क्या नाराजगी है. यदि आपको किसी बंदी में कुछ अच्छा नहीं लगता है तो आप उसे बता दो वह खुद को अपने अंदाज को बदल देगी और आपके अनुसार ढल जाएगी. आज हम आपको बताएँगे की आखिर क्यों लड़के कुछ लड़कियों को भवग नहीं देते है या उनकी तरफ क्यों नहीं देखते है.

एटीट्यूड

लड़कों को की ना पसंद की बात करे तो सबसे पहले लड़को को एटीट्यूड वाली लड़किया पसंद नहीं आती है. जो लड़किया लड़को को देखकर बहुत ज्यादा भाव कहती है तो वह लड़किया लड़को को कम ही पसंद आती है.

परिवार की बाते

कई लड़कियों को अपने परिवार वालो के बारे में बताने में काफी दिलचस्पी होती है. जैसे मेरी चाची के भाई का छोटा साला यूरोप गया है फलाना ढिमका. अरे भाई कोई भी व्यक्ति आपको डेट सिर्फ इसलिए कर रहा है कि आपसे वह प्यार भरी बाते कर सके. आप तो उसके सामने जैसे चलता-फिरता न्यूज चैनल बनने का प्रयास कर रहे हो.

मेहँदी तेरे नाम की

कुछ लड़किया रिलेशन में आए हुए चार दिन नहीं होते की वह अपने पार्टनर से शादी के सपने भी देखने लग जाती हैं. इस तरह की लड़किया से लड़के थोड़ा घबराते हैं.

आंसु की टंकी

छोटी सी कोई परेशानी नहीं आई की इनका काम चालू हो जाता है हाय मेरी फूटी किस्मत मेरी तो जिंदगी ही बर्बाद हो गई. अब आप ही बताये की सामना वाला इस परेशानी से निकलने का विचार करे की तुम्हारे आंसू पोछे.

मेकअप की दुकान

देखा जाये तो कुछ लड़कियों के पर्स में जैसे मेकअप की दुकान ही होती है. मौका मिलता नहीं की शुरू हो जाती है मेकअप करने. अरे यार मेकअप करना गलत नहीं है लेकिन हद से ज्यादा मेकअप करना लड़को को बिलकुल पसंद नहीं आता. कई लड़को को लड़कियों का मेकअप की दुकान बनना रास नहीं आता है.

फिलोसफी

छोटी छोटी बातो में में फिलोसफी झाड़ने वाली लड़कियां हर पल अच्छी नहीं लग सकती हैं.

सेल्फी लेना

यह तो पागलपन ही होता है. लड़किया कहीं भी कुछ भी करने लग जाती हैं. अब बिल काउंटर पर सेल्फी कौन लेता है कोई भी लड़का हर बार शर्मिंदा होना नहीं चाहेगा.

माफ कर देवी

लड़कियों को कोई नहीं समझ सकता है भाई लड़की का दिमाग कब सटक जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसी लड़कियों को देखकर लड़के कहते है माफ कर देवी.

सीधी है यार

कुछ लड़किया बड़ी भोली-भाली सिंपल टाइप की होती हैं, जिन्हे देखकर लड़के कहते है भाई ये तो बहुत सीधी है यार.

मैं कैसी लग रही हूँ

आप उन्हें पसंद है तभी तो वह आपको डेट कर रहे है फिर बार बार मैं कैसी लग रही हूँ पूछ कर लड़को को कन्फ्यूज क्यों करती हो देवी जी, भाई एक समय तो लड़का भी सोच में पड़ जाता है
की कही मेने कोई गलती टोनही कर दी.

हिटलर की बहन

कुछ लड़कियों की बात-बात पर हुक्म छलने की आदत होती है. जो लड़को को बिलकुल पसंद नहीं होती है.

टूटी-फूटी अंग्रेजी

जिन लड़कियों को अंग्रेजी बोलना नहीं आती है वह भी बार बार तोड़ मरोड़ कर अंग्रेजी बोलती है वह लड़किया भी लड़कों को अजीब लगती है.

Check Also

शख्स ने Nokia 3310 पर डाला 39000Kg का दबाव, वीडियो देख बोले लोग- इसकी मजबूती आज के फोन के लिए है मिसाल

आज के समय में जब टच स्क्रीन फोन हाथों से छूटता है तो हार्ट बीट ...