Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन इस साल नहीं मनाएंगे धूमधाम से बेटी आराध्या बच्चन का बर्थडे, सामने आई वजह

ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन इस साल नहीं मनाएंगे धूमधाम से बेटी आराध्या बच्चन का बर्थडे, सामने आई वजह

बॉलीवुड एक्टर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सोमवार को 9वां जन्मदिन मना रही हैं। इस साल आराध्या की बर्थडे पार्टी ग्रैंड नहीं होगी। कोरोनावायरस इसकी वजह बना है। माता-पिता ने आराध्या की पार्टी को प्राइवेट रखने का फैसला लिया है। करीबी दोस्त और परिवार के लोग इस पार्टी में शामिल होंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या और अभिषेक ने तय किया है कि वह आराध्या के जन्मदिन पर केवल केक कटिंग रखेंगे और छोटी-सी पार्टी। इसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। आराध्या की पार्टी बिलकुल भी ग्रैंड नहीं होने वाली है। मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐश्वर्या और अभिषेक ने यह फैसला लिया है।

बता दें कि हर साल आराध्या की बर्थडे पार्टी धूमधाम से होती थी। इसमें सभी स्टार किड्स शामिल होते थे। सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो आती थीं। इस बार ऐसा नहीं हो सकेगा, लेकिन कपल फिर भी आराध्या का बर्थडे खास मनाने की कोशिश करेगा।

अमिताभ ने किया पोती आराध्या को खास अंदाज में बर्थडे विश
दादा अमिताभ ने आराध्या के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर की है। साथ ही उनकी नौ फोटोज का कोलाज बनाया है। हर साल की आराध्या की एक फोटो उन्होंने उस कोलाज में लगाई है।

अमिताभ बच्चन फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, ”हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है।” इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कई सारे लाल हार्ट इमोजी बनाए हैं। हर फोटो पर अमिताभ बच्चन ने नंबर दिया है और बताया है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं। दो की हुईं तो कैसी दिखीं, ऐसे ही उन्होंने नौ फोटोज़ शेयर की हैं, हर साल की एक फोटो।

Check Also

Bigg Boss 14 Finale: क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएग बिग बॉस का ये सीजन? ये है सच्चाई

बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन ...