Home / मनोरंजन / एयरपोर्ट पर घंटों से फंसीं जूही चावला, वीडियो शेयर करके बताई परेशानी

एयरपोर्ट पर घंटों से फंसीं जूही चावला, वीडियो शेयर करके बताई परेशानी

एक्ट्रेस जूही चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. जूही वीडियो में एयरपोर्ट की स्थिति दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि एयरपोर्ट पर कितनी भीड़ है और एयरपोर्ट के इंतजाम कैसे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ एयरपोर्ट पर तुरंत एक्सट्रा काउंटर लगाने की बात कही, ताकि लोगों को दिक्कत का सामना न करना पड़े और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन हो सके.

ट्वीट कर जूही ने कहा ये
जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा- एयरपोर्ट और सरकारी अधिकारियों से अनुरोध करें कि तुरंत एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस में अधिक से अधिक अधिकारियों की तैनाती करें और काउंटर लगाएं… प्लेन से उतरने बाद सभी यात्री घंटों तक फंसे रहे… flight after flight after flight… दयनीय, शर्मनाक स्थिति…

बता दें कि कोरोना काल में हर कोई सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहा है. सभी को सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है. सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क इसमें सबसे जरूरी है. फेस्टिव सीजन भी शुरू हो गया है. ऐसे में एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन जैसी जगहों पर इसे लेकर सावधानी बतरने की ज्यादा जरुरत है.

इससे पहले जूही तब खबरों में आई थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर घर पर सब्जियों की डिलीवरी को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. लेकिन क्योंकि ये सभी सब्जियां प्लास्टिक में पैक होकर आई थी, ये देख जूही परेशान हो गई थी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- कुछ इस अंदाज में सब्जियां मेरे घर पर डिलीवर की गई हैं. प्लास्टिक में डूबी हुईं. इन पढ़े लिखे लोगों ने धरती का सबसे ज्यादा नुकसान किया है. समझ नहीं आ रहा है कि खुश होना है या रोना है.

Check Also

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता संग मजेदार फोटो, कहा- काम पर परिवार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स को ...