Home / मनोरंजन / एयरपोर्ट की खराब व्यवस्था पर जूही चावला ने साधा निशाना, वीडियो शेयर कर बोलीं- बेहद शर्मनाक

एयरपोर्ट की खराब व्यवस्था पर जूही चावला ने साधा निशाना, वीडियो शेयर कर बोलीं- बेहद शर्मनाक

कोलाकाता नाइट राइडर्स की सह-मालिक और एक्ट्रेस जूही चावला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बुधवार को उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) की खराब व्यवस्था पर निशाना साधा. ये वीडियो उन्होंने खुद रिकॉर्ड किया है. आईपीएल के 13वां सीजन के पूरे होने के बाद दुबई से भारत लौटीं.

जूही चावला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट काउंटर पर काफी भीड़ लगी है. चार-पांच लाइनों में लोग खड़े हैं. इसमें से कुछ लोग एएआई की इस व्यवस्था की आलोचना कर रहे हैं. इस वीडियो में एक यात्री ऐसा कह भी रहे हैं. ये शख्स एयरपोर्ट स्टाफ को कहे रहे हैं, “इसकी वजह से काफी कोरोना वायरस फैलेगा. ये आपकी जिम्मेदारी होगी.”

बेहद शर्मनाक व्यवस्था

इस वीडियो को शेयर करते हुए जूही चावला ने कहा,”एयरपोर्ट और सरकार के अधिकारियों से अपील है कि तुरंत ज्यादा से ज्यादा अधिकारी नियुक्त करें और एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस के लिए ज्यादा काउंटर बनाएं. सभी यात्री लंबे वक्त से यहां फंसे हुए हैं… एक के बाद एक विमान… बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति.” जूही चावला ने इस ट्वीट को एएआई को टैग किए था, जिसका रिप्लाई भी मिला.

यहां  देखिए जूही चावला का वीडियो और एएआई की प्रतिक्रिया-

एएआई ने दी प्रतिक्रिया

एएआई ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा,”प्रिय मैम, आपको जो परेशानी हुई उसके लिए हमें खेद है. कृपया हमें बताएं की आप किस एयरपोर्ट पर हैं ताकि हम इस मुद्दे को जल्दी से जल्दी सुलझा सकें.” जूही चावल के इस ट्वीट पर विंदू दारा सिंह ने रिप्लाई किया. उन्होंने कहा,” इस प्रक्रिया में कागजी कार्रवाई काफी ज्यादा होती है, इसे आसान बनाया जाना चाहिए और लोगों को घर जाकर सेल्फ क्वारंटीन होने देना चाहिए.”

Check Also

विवेक ओबेरॉय ने पत्नी प्रियंका संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, मालदीव में ऐसे एंजॉय कर रहे हैं दोनों

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों मालदीव में परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे ...