Home / मनोरंजन / एण्डटीवी के सीरियल ‘और भई क्या चल रहा है’ की कहानी बयां करेंगी बॉलीवुड की ये दिग्गज एक्ट्रेस

एण्डटीवी के सीरियल ‘और भई क्या चल रहा है’ की कहानी बयां करेंगी बॉलीवुड की ये दिग्गज एक्ट्रेस

रोजमर्रा के जीवन में आम जनता के चेहरे पर मुस्कराहट लाने वाला शो ‘और भई क्या चल रहा है’  ( Aur Bhai Kya Chal Raha Hai ) सोमवार 29 मार्च से ऑन एयर जा चूका है. इस शो के सभी किरदार लखनऊ व आस पास के प्रदेश से हैं और इस सीरियल का सेट भी लखनऊ में बनाया गया है. इस सिचुएशनल काॅमेडी शो में दो परिवारों के माध्यम से लखनऊ की वर्षों पुरानी गंगा-जमुनी तहजीब को दर्शाया गया है.

ये परिवार हैं – मिश्रा परिवार की शांति मिश्रा (फरहाना परवीन) और रमेश प्रसाद मिश्रा (अमरीश बाॅबी) और मिर्जा परिवार की सकीना मिर्जा (आकांक्षा शर्मा) और जफर अली मिर्जा (पवन सिंह). ये दोनों ही परिवार एक पुरानी नवाबी हवेली में साथ-साथ रहते हैं. अब मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ( Himani Shivpuri ) इस कहानी के साथ बतौर सूत्रधार जुड़ चुकी हैं.

हिमानी शिवपुरी देंगी अपनी आवाज

यह कहानी इस हवेली को पाने की दोनों परिवारों की ख्वाहिशों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है. दोनों ही एक-दूसरे से इसे बांटना नहीं चाहते, जिसकी वजह से आए दिन किसी ना किसी बात पर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं. जैसे ही कहानी शुरू होती है उसके केंद्र में यह हवेली होती है. शो को चार-चांद लगाने के लिए और हवेली में जान भरने के लिये दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी इस हवेली को भी अपनी आवाज देने वाली हैं. जहां वह नवाबों के शहर लखनऊ के बारे में बात करेंगी, गंगा-तहजीब की झलक पेश करेंगी और साथ ही साथ इस शो में मिश्रा और मिर्जा परिवार से लोगों का परिचय भी करवाएंगी.

शो से जुड़कर हुईं खुश

इस कहानी की सूत्रधार बनने के बारे में हिमानी शिवपुरी कहती हैं,‘‘वाकई मुझे बेहद खुशी है कि मैं ‘और भई क्या चल रहा है?‘ शो के पहले एपिसोड की हवेली की आवाज बनी हूं. इस शो का एक अलग ही मिजाज है. दर्शकों के लिये यह ताजी हवा के झोंके की तरह है. जब इस शो के मेकर्स ने हवेली का वाॅयसओवर देने के लिये मुझसे बात की थी तो मैं काफी उत्साहित हो गयी थी. मुझे उनका आइडिया पसंद आया था और मैं एकदम से तैयार हो गयी. इस शो में लखनऊ के वास्तविक रूप को दिखाया गया है, जोकि इस शहर की खूबसूरती को सही मायने में पेश करता है. मुझे उम्मीद है कि इस शो को हर किसी के जीवन का हिस्सा बनते हुए देखूंगी.‘‘

Check Also

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ के अभिनेता वीरा सतिंदर का कोरोना से निधन

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ के अभिनेता वीरा सतिंदर का  निधन हो गया है। वे ...