Home / मनोरंजन / एजाज खान से पूछताछ के बाद टीवी एक्टर के घर NCB का छापा, बरामद हुई ड्रग्स, मौके से फरारा हुआ एक्टर

एजाज खान से पूछताछ के बाद टीवी एक्टर के घर NCB का छापा, बरामद हुई ड्रग्स, मौके से फरारा हुआ एक्टर

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बाॅलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए।दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक को एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होना पड़ा। वहीं इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को तो जेल की हवा तक खानी पड़ी। हालांकि अब ये दोनों बाहर हैं।

Bollywood Tadka

इस केस के आने के बाद से ही एनसीबी लगातार एक्शन में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिग बाॅस 7 फेम एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया था। वहीं अब एजाज खान ने मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर एनसीबी ने छापा मारा। ये एक्टर मुंबई के लोखंडवाला इलाके में रहता है। एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। फिलहाल इस टीवी एक्टर का नाम सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka

हालांकि छापामारी करने पहुंची एनसीबी की भनक लगने से कुछ मिनट पहले ही एक्टर अपने घर से फरार हो गया। एक्टर के साथ उस घर मे एक विदेशी महिला भी रहती थी वो भी फरार है। NCB दोनो एक्टर और विदेशी महिला की तलाश कर रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 30 मार्च 2021 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने एजाज से 8 घंटे लंबी पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी का दावा है कि  एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है जिसे पिछले हफ्ते ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...