Home / मनोरंजन / एक बार फिर चर्चा में आईं रानू मंडल, दीपिका चिखलिया के साथ इस प्रोजेक्ट पर करेंगी काम

एक बार फिर चर्चा में आईं रानू मंडल, दीपिका चिखलिया के साथ इस प्रोजेक्ट पर करेंगी काम

लता मंगेशकर के  ‘एक प्यार का नगमा है’  गाने को गाकर फेमस हुई रानू मंडल (Ranu Mandal) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। इस बार वह एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया कि फिल्म सरोजनी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सारे गाने रानू मंडल (Ranu Mandal) गा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। बता दें कि दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने कुछ दिन पहले IndiaToday.in से बातचीत में बताया था कि उनको एक फिल्म ऑफर हुई है, जो सरोजनी नायडू की जीवनी पर आधारित होगी। इस फिल्म में उन्हें सरोजनी नायडू का किरदार निभाना होगा।

उन्होंने बताया था कि उन्होंने अभी यह फिल्म साइन नहीं की है क्योंकि अभी उन्हें फिल्म की स्टोरी के बारे में नहीं पता। उन्होंने बताया कि  इस फिल्म कि स्क्रिप्ट धीरज ने मिश्रा ने लिखी है और वह ही इसे डायरेक्ट भी करेंगे। दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने कहा हमे डिटेल्स  पर ध्यान देना होगा। उन्होंने मैगजीन को बताया था कि जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो हम स्टोरी सेशन के लिए साथ बैठेंगे। अगर सब कुछ ठीक रहा और स्टोरी पसंद आ गयी तो मैं इस फिल्म को करने का विचार करूंगी।

फिल्म में मिला गाना गाने का ऑफर 

अब चूंकि दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) इस फिल्म पर काम करने जा रही हैं तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा- ‘मेरी मूवी…सरोजिनी…धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने नू मंडल (Ranu Mandal गा रही हैं।’  अपने इस मैसेज के साथ दीपिका ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें  नू मंडल (Ranu Mandal बता रही हैं कि ‘वह धीरज मिश्रा के साथ काम रही हैं, धीरज मिश्रा कि फिल्म  सरोजिनी  में वह गाना गाएंगी। रानू मंडल के मुताबिक फिल्म के सारे गाने वह ही गा रही हैं। रानू मंडल (Ranu Mandal ने कहा- मुझे उम्मीद है कि  मुझे वही प्यार और सम्मान मिलेगा जो आप मुझे देते आए हैं।’

Check Also

RIP : एक्टर वरुण बडोला के पिता एक्टर विश्व मोहन बडोला का निधन

कोरोना वायरस महामारी के इस काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई दिग्गजों ने हमारा साथ ...