Home / मनोरंजन / एक्ट्रेस Shanaya Katwe पर लगा हत्या का आरोप, भाई बना था प्यार के बीच रोड़ा

एक्ट्रेस Shanaya Katwe पर लगा हत्या का आरोप, भाई बना था प्यार के बीच रोड़ा

नई दिल्ली:  कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) पर संगीन आरोप लगे हैं. ‘Ondu Ghanteya Kathe’ फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस पर अपने भाई की हत्या कराने का आरोप लगा है. पुलिस ने उन्हें उनके 32 वर्षीय भाई राकेश कटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शनाया को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

टुक्ड़ों-टुक्डों में मिला शव

पुलिस ने इस मामले में शनाया (Shanaya Katwe) के प्रेमी नियाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इनमें 21 साल का तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले शामिल हैं. खबरों के मुताबिक राकेश का सिर देवरगुडीहल के वन क्षेत्र में पाया गया था और उसके शरीर के अन्य हिस्सों को अलग कर दिया गया था, जिसे गडग रोड और हुबली के अन्य इलाकों में पाया गया.

ऐसे की गई हत्या

कई रिपोर्ट्स से यह भी पता चला कि हुबली में शनाया (Shanaya Katwe) और राकेश के घर पर भयावह घटना को अंजाम दिया गया था. कहा जा रहा है कि राकेश की गला दबाकर हत्या की गई. रिपोर्ट्स के अनुसार यह पता चला है कि जांच के दौरान अधिकारी को राकेश की हत्या का लिंक उसकी अपनी बहन शनाया से मिला. साथ ही बताया गया कि शनाया कथित रूप से आरोपी नियाज अहमद कटिगार से प्यार करती है.

रिपोर्ट्स में कही गई ये बात

रिपोर्ट्स की मानें तो शनाया (Shanaya Katwe) का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर थे, जो कि शनाया के भाई राकेश काटवे को पसंद नहीं था. राकेश इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था. ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ  मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई. बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी. इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी. नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया.

Check Also

अप्रैल IMDB रेटिंग चार्ट:’​​​​​​​हैलो चार्ली’ से लेकर ‘अजीब दास्तांस’ तक, ये हैं अप्रैल में रिलीज हुईं हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोरंजन का ...