Home / मनोरंजन / एक्ट्रेस MONALISA को हुआ कोरोना, घर में खुद को किया क्वारंटाइन

एक्ट्रेस MONALISA को हुआ कोरोना, घर में खुद को किया क्वारंटाइन

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक कई स्टार्स इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। आए दिन ये लिस्ट बढ़ती ही जा रही है। अब खबर है कि बिग बॉस फेम एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि की है।

विक्रांत ने मोनालिसा (Monalisa) के कोविड पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “जी हां मोनालीसा (Monalisa) कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं थे। वो एसिम्पटोमैटिक हैं और होम क्वारनटीन हैं। विक्रांत ने बताया कि मोनालिसा घर में ही अपना इलाज करवा रही हैं। विक्रांत ने बताया, ” मैं UP में हूं और मुम्बई में मोनालीसा अभी अकेली ही हैं और अकेले खुद का ख्याल रख रहीं हैं. मैं यहां सेफ हूं.”

बात दें कि मोनालिसा सीरियल ‘नमक इश्क का’ की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त थीं और साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती है। अब जब मोनालिसा को कोरोना हुआ है तो सीरियल के सेट पर भी सबका टेस्ट होगा और सेट को सैनिटाइज किया जाएगा। अब तक सेट पर टेस्ट की खबर नही आई है।

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मोनालिसा ( Monalisa ) हिंदी सीरियल्स की दुनिया में भी जाना पहचाना नाम है। 38 साल की मोनालिसा असल नाम अंतरा बिस्वास है लेकिन हर कोई उन्हें मोनालिसा के नाम से ही पहचानता है। 1997 में फिल्म ‘जयते’ से मोनालिसा ने अपने एक्टिंग की करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद उन्होने बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और भोजपूरी भाषाओं की फिल्मों में काम किया। मोनालिसा रिजनल फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन गईं।

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...