Home / मनोरंजन / एकता कपूर पर इंदौर हाईकोर्ट में चलेगा मुकदमा, लगा यह बड़ा आरोप

एकता कपूर पर इंदौर हाईकोर्ट में चलेगा मुकदमा, लगा यह बड़ा आरोप

इंदौर। फिल्म मेकर एकता कपूर (Film makers Ekta Kapoor) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के में उन पर उंगली उठी,जिसे लेकर मुजफ्फरनगर कोर्ट से उन्हें नोटिस जारी किया गया तो वहीं अब सेना के संबंध में आपत्तिजनक तथ्य दिखाने के आरोप के इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। अब उनके खिलाफ इंदौर हाईकोर्ट ( Indore High Court) में मुकदमा चलेगा। गौरतलब है कि 70-80 के दशक के सुपर स्टार जितेन्द्र कपूर की बेटी एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने एक वेब सीरिज बनाई थी जिसमें उन्होंने सेना को लेकर कुछ आपत्तिजनक तथ्य दिखाए गए थे, जिससे नाराज इंदौर के एक शक्स ने उनके खिलाफ लोगों की भावनाओं को भड़काने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

हालांकि मामला दर्ज होने के बाद एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने केस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। एकता के वकील ने कहा था वेब सीरिज में सेना के खिलाफ कुछ भीआपत्तिजनक नहीं दिखाया गया है। पुलिस ने बिना जांच किये और एकता कपूर ( Ekta Kapoor) का पक्ष जाने मामला दर्ज कर लिया था। अत: इस मामले को निरस्त किया जाना चाहिए। जबकि शिकायत कर्ता ने आरोप लगाया था की ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आपत्तिजनक सामग्री भी बगैर संपादित पेश की जा रही है।

पुलिस को दिया जांच का आदे

केस की सुनवाई करते हुए जस्टिस सतीशचंद्र शर्मा, जस्टिस शैलेंद्र शुक्ला की खंडपीठ ने एकता कपूर ( Ekta Kapoor) की याचिका को ख़ारिज करते हुए इस पूरे मामले में पुलिस को स्वत्रंत होकर जांच करने को कहा है। बता दें की फिल्म मेकर एकता कपूर ( Ekta Kapoor) की एक फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी, जिसमें सेना से जुड़े कुछ आपत्तिजनक चित्र दिखाए गये थे। इस मामले में नाराजगी जताते इंदौर के याचिकाकर्ता ने अन्नपूर्णा थाने में शिकायत की थी।

Check Also

5 अफेयर करने के बाद इस अभिनेत्री ने 10 साल छोटे शख्स से की है शादी

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो 40 साल उम्र पार करने के बाद शादी ...