Home / मनोरंजन / ऋषि कपूर और राजीव के निधन के बाद पुश्तैनी घर बेच रहे हैं रणधीर, जानें क्यों लिया ये बड़ा फैसला

ऋषि कपूर और राजीव के निधन के बाद पुश्तैनी घर बेच रहे हैं रणधीर, जानें क्यों लिया ये बड़ा फैसला

रणधीर कपूर(Randhir Kapoor) ने गुरुवार को बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल वह मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल उनकी कंडिशन बेहतर है. रणधीर के स्टाफ के 5 मेंबर भी कोविड पॉजिटिव हैं और वे भी इसी अस्पताल में एडमिट हैं. रणधीर ने अब इस बीच एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह अपना चेम्बूर वाला घर बेचने वाले हैं जहां वह बड़े हुए हैं. रणधीर से जब इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि भाई राजीव के निधन के बाद वह अकेला महसूस कर रहे हैं और अब परिवार के पास रहना चाहते हैं.

रणधीर ने कहा, ‘राजीव मेरे साथ ही ज्यादातर रहता था. उसका पुणे में घर था, लेकिन वह ज्यादा समय यहीं मुंबई में रहता था. राजीव के निधन के बाद मैं अकेला महसूस कर रहा था तो इसलिए मैंने सोचा कि मैं अब अपने परिवार के करीब रहूं.’

अपने पुश्तैनी घर को लेकर रणधीर ने कहा, ‘मेरे पैरेंट्स ने मुझे कहा था कि मैं इस घर में जितना हो सके उतना रह सकता हूं, लेकिन जिस दिन मैं इस घर को बेचूंगा मुझे इससे मिले पैसों को ऋषि, राजीव, ऋतु और रीमा के साथ बांटने होंगे.’

बता दें कि रणधीर ने बांद्रा में पहले ही घर खरीद लिया है और वो पूरी तरह से तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणधीर जल्द ही नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे.

करीना-करिश्मा ने भी करवाया कोविड टेस्ट

रणधीर ने इस दौरान ये भी बताया कि करीना और करिश्मा कपूर ने भी कोविड टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिलहाल पूरा परिवार घर पर क्वारंटीन पर है.

राजीव कपूर की प्रॉपर्टी पर अधिकार चाहते हैं रणधीर और रीमा

राजीव कपूर के निधन के बाद अब रणधीर और रीमा उनकी प्रॉपर्टी पर अपना हक चाहते हैं. बॉम्बे हाईकोर्ट ने संपत्ति का विवाद सुलझाने के लिए सुनवाई करते हुए सोमवार को आदेश दिया था कि अगर राजीव कपूर की संपत्ति का हक चाहिए तो वो पेपर्स कोर्ट में लाएं जिनमें राजीव कपूर के तलाक के ऑडर्स हैं.

इस पर फैमिली के वकील ने दलील दी की राजीव कपूर ने 2001 में आरती सभरवाल नाम की महिला से शादी की थी और 2003 में दोनों का तलाक भी हो गया था. लेकिन ये तलाक किस फैमिली कोर्ट में हुआ इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है.

रणधीर कपूर ने मीडिया को बताया है कि उनका भाई राजीव कभी मुंबई में रहता था तो कभी पुणे चला जाता था. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि उनके तलाक के पेपर्स कहां रखे हैं. उन्हें ढूंढा जा रहा है.

हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने आदेश दिया है कि कपूर खानदान को कागजात पेश करने से छूट दी जा सकती है लेकिन वो आरती सभरवाल से स्वीकृति लेकर आएं ताकि आगे जाकर कोई विवाद न हो.

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...