Home / मनोरंजन / उर्वशी रौतेला ने आंखों पर लगवाया 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो, फैंस बोले-अरे मोरी मैया जे का देख लओ!

उर्वशी रौतेला ने आंखों पर लगवाया 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो, फैंस बोले-अरे मोरी मैया जे का देख लओ!

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने चाहे फिल्में कम की हैं लेकिन उनकी ब्यूटी के कई लोग फैन हैं। वह हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में  क्लियोपेट्रा लुक छाया हुआ है। हाल ही में उर्वशी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जबरदस्त मेकअप किए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने हेड अक्सेसरीज के साथ बड़े-बड़े झुमके कैरी किए हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इस लुक में उनका सिल्वर-डायमंड जूलरी और गोल्डन आईशैडो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।हाथ में मकड़ी वाली रिंग थोड़ी डरावनी दिख रही है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है।वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऐसी बात बताई है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-‘मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगा हुआ है।’

Bollywood Tadka

हालांकि एक्ट्रेस ने अब इस वीडियो को इंस्टा से डिलीट कर दिया है। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस जबरदस्त कमेंट कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा- अरे मोरी मैया जे का देख लओ! कतई जहरीली लग रही हो बहन। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मेकअप के बाउल में गिर गई थी क्या।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वह हाल ही मेंकॉमेडी-ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आईं थी। इस फिल्म में वह गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी थीं। इसके अलावा जल्द ही वह तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में भी नजर आने वाली हैं।

Check Also

नई पीढ़ी के सिंगर्स पर बोले, वे टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी भाषा बहुत बिगड़ी हुई है

सूफी सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ...