Home / हेल्थ-फिटनेस / उप्र : 14 साल के छात्र ने अपने सहपाठी की गोली मार कर की हत्या

उप्र : 14 साल के छात्र ने अपने सहपाठी की गोली मार कर की हत्या

मेरठ :  उत्तर प्रदेश के मेरठ में 14 साल के एक छात्र ने अपने सहपाठी की स्कूल के बाहर देसी पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी। कथित तौर पर 3 महीने पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गोली लगते ही कक्षा 9वीं के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, मृतक नितिन अपनी मार्कशीट लेने स्कूल आया था, तभी आरोपी, उसके बड़े भाई और उसके 4 दोस्तों ने उसे घेर लिया। कुछ देर तक बहस करने के बाद आरोपियों ने नितिन के सीने में गोली मार दी।

बहसूमा पुलिस स्टेशन के एसएचओ मुकेश कुमार ने कहा, “पीड़ित के परिवार द्वारा दायर की गई शिकायत के अनुसार आरोपी छात्र ने अपने बड़े भाई और 4 अन्य लोगों के साथ मिलकर स्कूल के बाहर नितिन को धमकाया और फिर उसे देसी पिस्तौल से गोली मार दी। 2 नामजद और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

जब पुलिस की टीम आरोपी के घर पहुंची तो वहां ताला लगा मिला। एसएचओ ने आगे कहा, “आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। विवाद का सही कारण अभी तक पता नहीं चला है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह लड़ाई स्कूल में किसी लड़की को लेकर हुई थी।”

इससे पहले दिसंबर 2020 में इसी तरह की घटना में बुलंदशहर जिले के स्कूल में सीट पर बैठने को लेकर हुई एक साधारण लड़ाई के बाद 10वीं कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Check Also

महिलाएं बालों में मेहंदी कब और कैसे लगाएं, जानिए ये बेहतरीन टिप्स

अक्सर महिलाएं बालों की सफेदी छुपाने के लिए मेहंदी लगाती है या बालों को प्राकृतिक तरीके ...