Home / मनोरंजन / इस शर्त को पूरा करके शाहरुख खान के दिल्ली वाले लग्जरी घर में ठहरने का मिलेगा मौका

इस शर्त को पूरा करके शाहरुख खान के दिल्ली वाले लग्जरी घर में ठहरने का मिलेगा मौका

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने फैन्स को एक तोहफा दिया है जिसके तहत उन्होंने अपने दिल्ली वाले लग्जरी घर में फैंस को ठहरने का मौका दिया है। मगर इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है। शर्त ये है कि आपको पहले एक कॉन्टेस्ट जीतना होगा। असल में, गौरी ने एक फेमस ट्रैवल ब्रांड के साथ साझेदारी करके फैन्स को यह खास तोहफा दिया है। इस कॉन्टेस्ट के अनुसार यदि आपको एक रात इस घर में रहना है तो आपको लिखना होगा कि आपके लिए ‘ओपन आर्म वेलकम’ के क्या मायने हैं। जो इस कॉन्टेस्ट को जीत जाएगा उसे शाहरुख़ खान के घर पर रहने का मौका मिल जाएगा।

शाहरुख ने घर की कुछ फोटोज साझा की हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, दिल्ली शहर को लेकर मेरे दिल में एक खास स्थान है और हमेशा हमारा घर रहेगा। जब भी हम इस घर में जाते हैं हमारी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। हम ट्रैवेल एजेंसी एयरबीएनबी के साथ मिलकर अपने दिल्ली वाले घर में आपका अभिवादन करेंगे। शाहरुख द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को गौरी ने डिजाइन किया है। इस तस्वीरों में आपको हॉल से लेकर बेडरूम तक का नजारा दिख जाएगा। यहां शाहरुख़ खान की पूरी फैमिली की तस्वीरें दीवार पर लगी हुई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में दिखे थे। अब उनकी आने वाली फिल्म का नाम पठान है। इस फिल्म की नवंबर के अंत में शूटिंग शुरू होगी। सूत्रों के मुताबिक, ‘पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरिके से शाहरुख पर बनी हुई होगी। अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जाएगा।’ इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद की देख रेख में होगा।

Check Also

ये 10 फिल्म एक्ट्रेस हुईं MMS से बदनाम, होश उड़ा देगा पांचवी का नाम

हमेशा से ही बॉलीवुड विवादों में रहा हैं चाहे वो फिल्मों को लेकर हुए विवाद ...