Home / वायरल न्यूज़ / इस लड़की के साथ सोने के लिए उतावले हैं लोग, घंटों लाइन में लगकर देते हैं इतने रुपये

इस लड़की के साथ सोने के लिए उतावले हैं लोग, घंटों लाइन में लगकर देते हैं इतने रुपये

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां लोग आये दिन अपने अजीबोगरीब कारनामे के लिए चर्चा में रहते हैं. आपने भी कई ऐसे लोगों के बारे में पढ़ा होगा जो अजीब-अजीब कारनामों के लिए फेमस हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे. ये महिला एक बहुत ही खास वजह से फेमस है. जब इसके बारे में आपको पता चलेगा तो आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि भला ऐसा भी कहीं होता है क्या.

आपको बता दें हम जिस महिला की बात करने जा रहे हैं उसका पेशा है लोगों के साथ लिपटकर सोना. जी हां, यह महिला केवल लोगों के साथ सोकर अच्छी खासी कमाई कर लेती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस महिला के साथ सोने के लिए शादीशुदा, तलाकशुदा, सिंगल लड़के-लड़कियां से लेकर वो लोग तक आते हैं जो अपनी जिंदगी में खुश हैं. बता दें यह अनोखा काम करके यह महिला साल के 28 लाख रुपये आसानी से कमा लेती है.

प्रोफेशनल कडलर हैं मैरी

बता दें, अमेरिका के कैनजस शहर में एक महिला रहती है, जिसका नाम है मैरी. मैरी आजकल अपने काम की वजह से सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दें मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, जिनका काम लोगों को गले लगाना और उनसे लिपटकर सोना है. इस काम के लिए वह लाखों रुपये चार्ज करती हैं और उनके यहां हमेशा कस्टमर्स की लंबी लाइन लगी रहती है. आपने अब तक दुनिया में ऐसी कई अजीबोगरीब नौकरियों के बारे में सुना होगा, उन्हीं में से एक है ये नौकरी.

चार घंटे का होता है एक सेशन

बता दें, मैरी का एक सेशन 4 घंटे का होता है. यानी यदि कोई व्यक्ति उनकी सर्विस लेता है तो वह ज्यादा से ज्यादा चार घंटों तक उनके साथ समय बिता सकता है और लिपटकर सो सकता है. हालांकि, इसके कुछ नियम हैं जो कस्टमर्स को फॉलो करने पड़ते हैं. जैसे जो कस्टमर यह सर्विस लेना चाहता है उसके शरीर पर पूरे कपड़े होने चाहिए. साथ ही इस सेशन के दौरान कोई शारीरिक इच्छा नहीं होना चाहिए. ये कुछ नियम हैं जिनका पालन करके लोग मैरी के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं.

स्ट्रेस होता है दूर

मैरी के अनुसार, ऐसा करने से शरीर से ऑक्सिटोसिन नाम का हार्मोन रिलीज़ होता है, जो स्ट्रेस को दूर करने में मदद करता है. अब आप सोच रहे होंगे कि क्या ऐसा वाकई संभव है? तो बता दें कि ऐसा बिलकुल संभव है, तभी तो मैरी एक साल में तकरीबन 28 लाख रुपये कमा लेती है. इतना ही नहीं, उनके साथ सोने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती है और अपनी बारी आने तक लोग खुशी-खुशी घंटों तक इंतजार करते हैं. अब आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए कि इस तरह की सर्विस क्या आप भी लेना चाहेंगे?

Check Also

पिछले 16 साल से 6 बच्चों की मां हर शुक्रवार को बनती है दुल्हन, जानिएं क्यों सुर्खियों में है ये दुखदायी कहानी

42 साल की महिला हीरा पिछले 16 साल से हर शुक्रवार को सोलह श्रृंगार करती ...