Home / मनोरंजन / इस महान क्रिकेटर की दिवानी थीं बॉलीवुड की धक धक गर्ल, नाम जानकर होगी हैरानी

इस महान क्रिकेटर की दिवानी थीं बॉलीवुड की धक धक गर्ल, नाम जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड और क्रिकेटर्स के बीच रिश्ते कोई नई बात नहीं है। कई लोगों ने बाकायदा विवाह कर लिया जबकि कई हस्तियां अपने रिश्तों का खुलकर इजहार भी कर चुकी हैं। आप सभी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को तो जानते ही होंगे, जी हां ये बात तो नई नहीं है कि फिल्म जगत में अभिनेत्रियों का अफेयर और ब्रेकअप दोनों रहता था वहीं ये भी बता दें कि माधुरी की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

जी हां आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से गिनी जाती हैं। इन्हे लोग धक धक गर्ल के नाम से भी जानते हैं इनकी खुबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं। पर क्या आपको पता है जिनके लिए लाखों लोग मरते थें उनका दिल खुद किसी क्रिकेटर के लिए धड़कता है। जी हां वैसे तो फिल्हाल माधुरी की शादी हो चुकी है और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद ही ज्यादा खुश हैं लेकिन ये बात उनके शादी के पहले की है और हां इस बारे में खुद उन्होने खुलासा किया है।

जी हां बताते चलें की मीडिया को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि वो किस क्रिकेटर को सबसे ज्यादा पसंद करती थी तो इस बारे में खुद माधुरी ने खुलासा किया था कि वो क्रिकेटर सुनील गावस्कर की दीवानी थी और वो उन्हें बहुत अच्छे लगते थे। जी हां बताते चलें की सुनील गावस्कर अपने जमाने के दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एवं सफल क्रिकेटर माने जाते थें और उस समय लड़कियां उनपर जान छिड़कती थीं इतना ही नहीं हर लड़की उनके जैसा जीवनसाथी चाहती थीं। शायद यही कारण है कि माधुरी का भी दिल इन्होने जीता है।

माधुरी ने तो बताया था कि वो उनके सपनो में भी आते थे वो उनके पीछे भागना चाहती थी। बताते चलें की जब इस बात का खुलासा माधुरी दीक्षित ने किया था तब वो सिर्फ 25 वर्ष की थी जबकि सुनील गावस्कर की उम्र तब 43 वर्ष थी यानी माधुरी अपने इस ड्रीम बॉय से उम्र में 18 वर्ष छोटी थी। जी हां ये बात साल 1992 की है जब मीडिया को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि सुनील गावस्कर उन्हें सेक्सी लगते हैं और वो उनके पीछे दीवानी हैं। माधुरी ने कहा था- मैं सुनील गास्कर के लिए पागल हूं। वो काफी सेक्सी हैं। मैं उनके पीछे भागना चाहती हूं और वे मेरे सपनों में आते हैं।

जी हां ये बात साल 1992 की है जब मीडिया को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि सुनील गावस्कर उन्हें सेक्सी लगते हैं और वो उनके पीछे दीवानी हैं। माधुरी ने कहा था- मैं सुनील गास्कर के लिए पागल हूं। वो काफी सेक्सी हैं। मैं उनके पीछे भागना चाहती हूं और वे मेरे सपनों में आते हैं। बता दें कि माधुरी और सुनील गावस्कर की मुलाकात आईपीएल 2018 के दौरान हुई थी। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर माधुरी ने सुनील गावस्कर के साथ फोटो शेयर की थी।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...