Home / मनोरंजन / इस बार खास होगी विक्रांत मेस्सी की दिवाली, नए घर में मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ सेलिब्रेट करेंगे खुशियों का त्योहार

इस बार खास होगी विक्रांत मेस्सी की दिवाली, नए घर में मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ सेलिब्रेट करेंगे खुशियों का त्योहार

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से फेमस हुए एक्टर विक्रांत मेस्सी ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीदा है और इस बार वो दिवाली अपने नए घर में ही सेलिब्रेट करने वाले हैं। लेकिन इस बार उनकी ये दिवाली कुछ खास होगी। क्योंकि नए घर में एक्टर अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ ये खुशियों का त्योहार सेलिब्रेट करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

विक्रांत मेस्सी ने पिछले 5 सालों से शीतल ठाकुर को डेट कर रहे हैं और उन्होंने बीते दिनों शीतल संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। इतना ही नहीं, दोनों ने सगाई भी कर ली है और इस बार नए घर में मंगेतर संग दिवाली सेलिब्रेट करने को लेकर काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka

दिवाली को लेकर एक्टर ने कहा कि वह दिवाली अपने परिवार के साथ मनाएंगे और पूजा करेंगे। मैं पहली बार अपने नए घर में लक्ष्मी पूजन करूंगा। मुझे कोई शिकायत नहीं है, जो चीज ऊपर वाले ने दी है, उसका हाथ जोड़कर कर स्वागत करता हूं। मैं बस आशा करता हूं कि लोग अपना प्यार और सम्मान देते रहेंगेl मैं मेरे दर्शकों का आभारी हूंl

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, विक्रांत मेस्सी पिछली बार मिर्जापुर टू में देखा गया था। इसके पहले वह फिल्म कि गिन्नी वेड्स सनी और चमकते सितारे में भी नजर आ चुके हैं। विक्रांत ने मिर्जापुर वेब सीरीज से काफी पॉपुलेरिटी हासिल की। इतना ही नहीं,एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक में नजर आ चुके हैं, लेकिन यह फिल्म विवादों के चलते सुपरहिट न हो सकी।

Check Also

दीपिका की पूर्व मैनेजर और भारती की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी सस्पेंड किए गए

NCB को शक है कि दो जांच अधिकारियों के अलावा सरकारी वकील ने भी भारती ...