Home / मनोरंजन / इस फोटो की तलाश में सालों भटकीं ‘Dream Girl’, आखिर मिल ही गई

इस फोटो की तलाश में सालों भटकीं ‘Dream Girl’, आखिर मिल ही गई

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी खुद की एक फोटो कई सालों से तलाश रही थीं. अब वो फोटो उन्हें मिल गई है और उन्होंने खुद इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस फोटो में हेमा मालिनी किसी देवी के अवतार का रूप धारण किए नजर आ रही हैं.

हेमा को मिली सालों पहले खोई फोटो
हेमा मालिनी ने लिखा, ‘मैं कई साल से यह फोटो ढूढ़ रही थी. यह फोटोशूट मैंने एक तमिल मैगजीन के लिए करवाया था. नाम बिल्कुल याद नहीं है लेकिन मुझे इतना याद है कि यह शूट AVM स्टूडियो में किया गया था. यह फोटोशूट मेरी हिंदी डेब्यू राजकपूर की फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से पहले का है. इस फोटोशूट के दौरान मेरी उम्र सिर्फ 14 या 15 साल की रही होगी.’

‘बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल’ हेमा जोड़ना चाहती थी एक फोटो
हेमा मालिनी ने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा कि वे इस तस्वीर को अपनी बायोग्राफी ‘बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल’ में जोड़ना चाहती थी. इस बायोग्राफी को राम कमल मुखर्जी ने लिखा था. हेमा आगे अपने मन की बात जाहिर करते हुए कहती हैं, ‘हम उस वक्त इस फोटो को ढूढ़ नहीं पाए. मुझे खुशी है कि आखिरकार मुझे यह मिल गई. अब मैं आप सभी के साथ यह शेयर कर रही हूं.’ हेमा मालिनी की इस पोस्ट पर उनी बेटी ईशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा- मेरी डिवाइन ब्यूटी मम्मा.

‘सौदागर’ से की थी हेमा ने करियर की शुरुआत
हेमा मालिनी ने अपने करियर की शुरुआत 1968 में आई फिल्म सपनों के ‘सौदागर’ से की थी. उन्होंने कई फिल्में जैसे जॉनी मेरा नाम, सीता और गीता, ड्रीम गर्ल, शोले और बागबान जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की. ड्रीम गर्ल के नाम से हेमा हर घर में मशहूर हुईं. हेमा मालिनी को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शिमला मिर्च’ में रकुल प्रीत सिंह और राजकुमार राव के साथ देखा गया था.

Check Also

ये 10 फिल्म एक्ट्रेस हुईं MMS से बदनाम, होश उड़ा देगा पांचवी का नाम

हमेशा से ही बॉलीवुड विवादों में रहा हैं चाहे वो फिल्मों को लेकर हुए विवाद ...