Home / मनोरंजन / इस फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंची रवीना, फैमिली संग वायरल हो रहीं तस्वीरें

इस फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंची रवीना, फैमिली संग वायरल हो रहीं तस्वीरें

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Actress Raveena Tandon) ९० के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Prades) में चल रही है। बच्चों की दिवाली की छुट्टी होने के कारण वह भी अपनी माँ के साथ हिमाचल की वादियों में मस्ती करने पहुंच गये हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भले ही लंबे समय तक फिल्मो से दूरी बना रखी थी लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह हमेशा फैंस के टच में रहती हैं। फैंस आज भी उनकी ख़ूबसूरती के दीवाने हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) अक्सर ही कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं,जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। रवीना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की जिसमें वह बच्चों के साथ हिमाचल की वादियों में मस्ती करते दिख रही हैं।

उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon)से कैप्शन लिखा- ‘ठंडी का मौसम। गेटअवे से प्यार हो गया है #beautifulhimachal.’

तस्वीरों में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पर्पल कलर की कैंप लगाये हुए हैं और काफी खूब सूरत लग रही हैं।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने दिवाली भी हिमाचल प्रदेश (Himachal Prades) में सेलिब्रेट की जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। raveena tandan वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने दोनों बच्चों रणवीर और राशा के साथ आरती करती हुई नजर आ रही हैं।raveena tandan वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘हमारी ऑनलाइन दिवाली’ रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लिखा, मैं हिमाचल में शूटिंग के लिए आई थी और मेरे साथ बच्चे भी आ गए। पति और अपने पैरेंट्स के साथ ऑनलाइन आरती करना काफी सुखद था। raveena tandan रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Prades) अपने आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हैं। उनकी आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 है, जो साल 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 2 में उनके साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश नजर आएंगे। साथ ही संजय दत्त की भूमिका भी इस फिल्म में काफी अहम मानी जा रही है।

Check Also

Priyanka Chopra हों या Akshay Kumar, देखिए इन सेलेब्स ने कहां-कहां गुदवाये हैं Tattoo

अक्षय कुमार: अक्षय ने अपने शरीर पर तीन टैटू गुदवाये हैं. 2007 में ऑस्ट्रेलिया में ...