Home / वायरल न्यूज़ / इस दंपति ने जंगल में शादी की अर्धनग्न शूटिंग की। तस्वीरें हो गए वायरल ,लोगोने की टिपणी मुँह दिखने के लायक नहीं रहे !

इस दंपति ने जंगल में शादी की अर्धनग्न शूटिंग की। तस्वीरें हो गए वायरल ,लोगोने की टिपणी मुँह दिखने के लायक नहीं रहे !

आजके युग को सोशल मीडिया का युग माना जाता है। युवाओं की यह इच्छा है कि वे सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहें और इस वजह से  कई विचारों और झगड़ों का मुकाबला किया जाता है। इसके लिए, यहां तक ​​कि चरम स्थिति, फोटो, वीडियो को अक्सर सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। ये वीडियो, फोटो, लाइक मिलते हैं, लेकिन अक्सर ये फोटो, वीडियो एक अलग कारण से वायरल होते हैं, और इससे लोगों को दिल का दर्द हो सकता है।

हालाँकि, इस तरह के बुरे प्रचार को बहुत से लोग पसंद करते हैं। आजकल, फोटोशूट या वीडियो के माध्यम से अपने जीवन के विशेष क्षणों को अविस्मरणीय और जीवित रखने की प्रवृत्ति बढ़ रही है। यही कारण है कि शादी हर व्यक्ति के जीवन में एक अविस्मरणीय समारोह है। इसलिए प्री-वेडिंग शूट, पोस्ट-वेडिंग फोटोशूट जैसी अवधारणाएं सच हो रही हैं।

प्री-वेडिंग शूट या पोस्ट-वेडिंग शूट के लिए, संबंधित जोड़े खूबसूरत जगहों पर रोमांटिक पोज़ में एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शूट करते हैं। इसके लिए अलग-अलग ड्रेस, थीम का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन इस सब के बीच, एक जोड़े ने हाल ही में अपना पोस्ट वेडिंग शूट किया है जिसमें उन्होंने सभी सीमाओं को पार किया है और केरल के जंगलों में एक दूसरे के साथ नग्न फोटोशूट किया है और यह फोटोशूट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया।

कई लोगों ने इस पर टिप्पणी की लेकिन बड़ी संख्या में ट्रोल ने इस फोटोशूट को नापसंद किया। हालाँकि, दंपति को इस बात की कोई चिंता नहीं है और उन्होंने इस बात का स्टैंड लिया है कि वे इस फोटोशूट को सोशल मीडिया से नहीं हटाएंगे।

तालाबंदी के दौरान ऋषि और लक्ष्मी की शादी हो गई। कोरोना की वजह से, उन्हें शादी बहुत ही साधारण तरीके से और बहुत कम रिश्तेदारों की मौजूदगी में करनी पड़ी। शादी से पहले एक-दूसरे को डेट करने वाले दंपति अपनी शादी को ज्यादा एन्जॉय नहीं कर पाए। इसलिए उन्होंने अपने विवाह समारोह को और यादगार बनाने के लिए इस अनोखे पोस्ट वेडिंग शूट को आधार बनाया। उन्हें यह अवधारणा नेट से मिली।

अपने एक फोटोग्राफर मित्र की मदद से उन्होंने यह फोटोशूट यहां के चाय बागानों में किया। इस फोटोशूट में दोनों एक कंबल के अंदर, एक-दूसरे को अलग-अलग रोमांटिक पोज में हग करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ उपयोगकर्ताओं का कहना है कि ये तस्वीरें हमारी भारतीय संस्कृति पर हमला कर रही हैं और युवाओं को एक गलत संदेश भेज रही हैं।

हालाँकि, इस फोटोशूट को करने का निर्णय हमारा व्यक्तिगत निर्णय है और इन तस्वीरों को वायरल करना हमारा व्यक्तिगत निर्णय भी है और इसलिए इस जोड़े ने कड़ा रुख अपनाया है कि हम इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से नहीं हटाएंगे। हालाँकि, इस फोटोशूट के कारण यह जोड़ी काफी लोकप्रिय हुई। ऋषि और लक्ष्मी पेशे से इंजीनियर हैं। ऋषि और लक्ष्मी के बीच यह फोटोशूट सिर्फ उनके निजी रिश्ते में प्यार और मस्ती दिखाने के लिए किया गया था।

इस फोटोशूट के पीछे का उद्देश्य शादी के बाद पति और पत्नी के बीच अंतरंगता पर कब्जा करना था। इसका मतलब किसी की सामाजिक चेतना को चोट पहुंचाना नहीं है और यही कारण है कि हम इन तस्वीरों को नहीं हटाएंगे। हालांकि, इस फोटोशूट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने लक्ष्मी और ऋषि और उनके परिवारों के बारे में अश्लील टिप्पणियां कीं। भयभीत, उसके परिवार और दोस्तों ने उसे तस्वीरें हटाने के लिए कहा।

Check Also

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, हर कोई गया कांप

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, ...