Home / मनोरंजन / इस एक्ट्रेस के कारण SHAHID KAPOOR और FARDEEN KHAN के बीच अनबन हुई थी शुरू।

इस एक्ट्रेस के कारण SHAHID KAPOOR और FARDEEN KHAN के बीच अनबन हुई थी शुरू।

बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता है। यहां पर पल में स्टार्स दोस्त तो पल में दुश्मन बन जाते हैं। लेकिन यहां कुछ स्टार्स ऐसे भी है जो एक्ट्रेस के चक्कर में आपसी रंजीश रखते है। ऐसा ही एक किस्सा जुड़ा है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) का। ये स्टार्स फिल्म ‘फिदा’ (Fida) में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) थी, जिनकी वजह से इन दोनों स्टार्स के बीच अनबन शुरु हुई थी।

ये किस्सा 2004 का है जब एक्टर शाहिद कपूर और फरदीन खान फिल्म ‘फिदा’ (Fida) के दौरान एक साथ काम कर रहे थे। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इसी फिल्म में पहली बार लोगों को शाहिद और करीना की जोड़ी देखने को मिली थी और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की भी शुरुआत हुई थी।

फिल्म के सेट से जहां एक तरफ शाहिद और करीना की लव स्टोरी के चर्चे होते थे तो वहीं दूसरी तरफ शाहिद और फरदीन की अनबन की खबरें भी खूब आती रहती थीं।

दरअसल, जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान फरदीन ने मीडिया से बात करते हुए शाहिद के बारे में कहा था, ‘शाहिद कपूर बहुत रूड हैं।’ जब इस बारे में शाहिद कपूर से पूछा गया कि वो इस बारे में क्या सोचते हैं तो उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे फरदीन के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं थी। हमारा प्रोफेशनल रिलेशनशिप है। शायद उन्हें मुझसे प्रॉब्लम हो सकती है। तभी तो उन्होंने मुझसे बात करने की बजाय मीडिया से बात करना ज्यादा बेहतर समझा। अगर उन्हें लगता है कि मैं उनके साथ रूड़ था तो मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा क्यों लगा। मैं कभी भी अपने किसी को-एक्टर के साथ रूड़ नहीं हुआ।’

इसके अलावा शाहिद ने अपने इस इंटरव्यू में आगे ये भी कहा था, ‘अगर उन्हें मेरे किसी बर्ताव का बुरा लगा तो उन्हें मुझसे फोन करके बात करनी चाहिए थी, क्योंकि हम हर रोज फिल्म के सेट पर मिलते थे जो बहुत ही नॉर्मल चीज थी।’ वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद और फरदीन के बीच मनमुटाव की असली वजह करीना कपूर थी।

हालांकि शाहिद और  करीना की लव स्टोरी ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई और कुछ समय बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया। शाहिद कपूर और करीना के ब्रेकअप की वजह कई लोगों ने अमृता राव को माना। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘विवाह’ के दौरान शाहिद और अमृता राव एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे और इसी वजह से करीना और शाहिद के बीच मनमुटाव हो गया। ‘विवाह’ 2006 में आई थी और उस वक्त शाहिद और करीना का अफेयर चरम पर था, लेकिन अमृता और शाहिद के लिंकअप की खबरों ने दोनों के अफेयर को खत्म कर दिया।

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...