Home / मनोरंजन / इरफान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज, बेटे बाबिल को यशराज फिल्म्स की वेबसीरीज में मिला ये लीड रोल

इरफान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज, बेटे बाबिल को यशराज फिल्म्स की वेबसीरीज में मिला ये लीड रोल

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने दमदार अभिनय के लिए फेमस थे. इरफान के बड़े बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग में करियर बनाने को तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बाबिल वाईआरएफ यानी यश राज फिल्म्स की एक वेब सीरीज के लिए कास्ट कर लिए गए हैं. जिसमें वो लीड रोल प्ले करने वाले हैं और इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं लीजेंड्री एच,एस रवैल के पोते और राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल.आपको बता दें शिव का बतौर निर्देशक इस सीरीज से डेब्यू होने जा रहा है.

भोपाल में होगा शूट (Babil Debut Webseries)

इस अनटाइटल सीरीज की बात करें तो बताया जा रहा है की ये 5 एपिसोड में दिखाई जाएगी.ये एक इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर सीरीज होगी. जिसमें बेहद रोमांच के साथ कई ट्विस्ट दिए जाएंगे.ये वेब सीरीज नवंबर में फ्लोर पर जाएगी.जिसकी शूटिंग भोपाल में होगी.

दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर यशराज का डेब्यू (Yashraj Debut)

जहां कई बड़े बैनर आज ओटीटी प्लेटफार्म पर आकर काम कर रहे हैं वहीं वाईआरएफ अब तक इससे दूर था लेकिन अब वो भी वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर कदम रखने जा रहा है.बाबिल खान स्टारर सीरीज के अलावा, कंपनी एक वेब सीरीज़ पर भी काम कर रही है जिसे मर्दानी 2 फेम गोपी पुथरन द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा.हालांकि ये सीरियल किस स्ट्रीमिंग वीडियो प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी ये अभी तक तय नहीं है.

अनुष्का शर्मा की फिल्म में बाबिल (Babil Khan Film)

बाबिल खान अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले बन रही फिल्म काला में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी नजर आएंगी.

कैंसर से हुआ था इरफान का निधन

बाबिल के पिता अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को कैंसर की वजह से निधन हो गया था.  उससे तीन दिन पहले ही जयपुर में उन्होंने अपनी 95 वर्षीय मां सईदा बेगम को खो दिया था. कोरोनावायरस के चलते देश भर में लागू लॉकडाउन के कारण वह अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे. 2018 की शुरुआत में खान ने अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के बारे में खुलासा किया था. यूके में इलाज कराने के दौरान अभिनेता लोगों की नज़रों से दूर रहे.  2019 में अपनी वापसी के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियम के लिए शूटिंग की, जो उनकी 2017 की हिट हिंदी मीडियम की अगली कड़ी थी.

Check Also

ARYAN KHAN CASE: आर्यन खान की जमानत पर आज नहीं हुआ फैसला, कल फिर होगी सुनवाई

7 mins ago मनोरंजन मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में ...