Home / मनोरंजन / इमोशनल हुईं एक्ट्रेस:कोविड पॉजिटिव हिना ने पिता को खोने के बाद इमोशनल होकर लिखा- ‘मैं वो लाचार बेटी हूं जो मां के साथ भी नहीं रह सकती’

इमोशनल हुईं एक्ट्रेस:कोविड पॉजिटिव हिना ने पिता को खोने के बाद इमोशनल होकर लिखा- ‘मैं वो लाचार बेटी हूं जो मां के साथ भी नहीं रह सकती’

कोरोना की दूसरी लहर जहां एक तरफ पूरे देश के लिए भयानक साबित हुई है वहीं हिना खान के लिए ये दुख पिता के गुजरने और खुद कोरोना पॉजिटिव होने से दोगुना हो चुका है। एक्ट्रेस के पिता का निधन 20 अप्रैल को हार्ट अटैक से हो हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। रिपोर्ट आने के बाद से ही हिना अपनी मां से दूर अकेले क्वारैंटाइन हो चुकी हैं। इस मुश्किल समय में मां से दूर रहने पर एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर एक नोट शेयर किया है।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने क्वारैंटाइन मूमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘एक लाचार बेटी, जो अपनी मां को सहारा देने के लिए उनके साथ भी नहीं रह सकती, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। दोस्तों, ये समय बहुत कठिन है, सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि आसपास के हर व्यक्ति के लिए। लेकिन कहा जाता है, बुरा वक्त ज्यादा समय तक नहीं रहता, लेकिन हिम्मत वाले लोग हमेशा रहते हैं, और मैं हमेशा से अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल थी, हूं और हमेशा रहूंगी। अपनी दुआ भेजते रहिए प्लीज’।

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को जानकारी देते हुए बताया कि वो और उनका पूरी परिवार पिता के गुजर जाने के शोक में डूबा हुआ है, ऐसे में वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। अब से उनके सभी सोशल मीडिया हैंडल उनकी टीम द्वारा अपडेट किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...