Home / मनोरंजन / इमोशनल हुआ मसीहा:बेड दिलवाने के बावजूद नहीं बच सकी कोरोना पीड़ित की जान, इमोशनल होकर सोनू सूद बोले- ‘परिवारों की गुजारिश सुनकर दिल टूट जाता है’

इमोशनल हुआ मसीहा:बेड दिलवाने के बावजूद नहीं बच सकी कोरोना पीड़ित की जान, इमोशनल होकर सोनू सूद बोले- ‘परिवारों की गुजारिश सुनकर दिल टूट जाता है’

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर विलेन की भूमिका निभाते नजर आए सोनू सूद कोरोना महामारी के बीच एक फरिश्ता बनकर उभरे हैं। एक्टर साल 2020 से लेकर अब तक लोगों की मदद के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने के साथ ही सोनू ने हाल ही में मदद की गुहार लगाने वाले एक शख्स के लिए देर रात बेड का इंतजाम किया था हालांकि व्यक्ति को कोविड के चलते निधन हो गया है। शख्स की मौत के बाद सोनू सूद का दिल बुरी तरह टूट गया है।

हमने अपनी पूरी कोशिश की- सोनू सूद

डेली वेजर्स के बाद इन दिनों कोरोना पीड़ितों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, मैंने पिछली रात 1 बजे उसे शख्स को गाजियाबाद में बेड दिलवाया था। लेकिन अभी जानकारी मिली की हमने उसे खो दिया है। हमने अपना बेस्ट करने की कोशिश की, लेकिन कभी-कभी जिंदगी बहुत अनफेयर हो जाती है। मेरा दिल उन परिवारों की गुजारिशों को सुनकर टूट जाता है। आज एक नई शुरुआत है, यहां बहुत सी जिंदगियां ऐसी हैं जिन्हें बचाया जाना है।

मरने वाले शख्स का नाम राकेश रावले था जिनकी उम्र 61 साल थी। कोविड पॉजिटिव राकेश का सीटी स्कोर 22/25 था जिन्हें सोनू सूद ने बेड दिलवाया था। कई कोशिशों के बावजूद उस शख्स की जान नहीं बच सकी।

लगातार बज रहा है सोनू सूद का फोन

हाल ही में सोनू सूद के फोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनके फोन पर लगातार मैसेज के नोटिफिकेशन आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सोनू ने लिखा था, इस गति से हमें भारत से मदद के लिए मैसेज आ रहे हैं। हर किसी के पास पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं। सभी से गुजारिश है कि आगे आएं। हमें ज्यादा मदद करने वालों की जरूरत है। जो भी हो सके वो करें।

खुद दे चुके हैं कोरोना को मात

कोरोना पीड़ितों की मदद करते हुए सोनू सूद खुद कुछ दिनों पहले कोविड पॉजिटिव आ गए थे। कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद सोनू घर में रहते हुए लोगों की मदद कर रहे थे। फिलहाल एक्टर कोरोना को मात दे चुके हैं और दोगुनी गति से लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...