Home / मनोरंजन / इन अभिनेत्रियों ने Kangana की तारीफ का दिया ऐसा सिला, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

इन अभिनेत्रियों ने Kangana की तारीफ का दिया ऐसा सिला, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

इन दिनों कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने एक बार फिर बॉलीवुड(Bollywood) के अपने कलीग्स पर भड़की हुई है। दीपिका से लेकर तापसी पन्नू तक का नाम लेकर उन्होंने सब पर निशाना साधा है और कहा है कि इन सभी एक्ट्रेस के काम की उन्होंने तारीफ की है, लेकिन उनमें से किसी ने भी उनके काम की तारीफ कभी नहीं की और ना ही उनका कभी किसी ने सपोर्ट किया। ये बात कंगना ने एक फैन के ट्वीट को शेयर करते हुए कही है। अपने इस ट्वीट में कंगना इन अभिनेत्रियों की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। इन अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, तापसी पन्नू का नाम शामिल हैं।

क्या था कंगना का ट्वीट

कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘ऐसी कोई भी एक्ट्रेस इंडस्ट्री में नहीं है जिसकी मैंने तारीफ नहीं की या फिर उसे सपोर्ट नहीं किया हो, और ये रहा उसका सबूत। लेकिन उनमें से किसी ने भी एक भी बार मेरी सराहना नहीं की न ही मुझे सपोर्ट किया है। क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्यों? वो लोग मेरे खिलाफ गैंग क्यों बना रहे हैं? मुझे और मेरे काम को कम आंकने की साजिश आखिर क्यों हो रही है? सोचिए।’

Kangana

अपने एक और ट्वीट में कंगना ने इस बात का दावा किया है कि इन अभिनेत्रियों में से कई ने कॉल कर और मैसेज कर अपने मूवी प्रिव्यू के लिए उनको बुलाया जहां वो गईं है, लेकिन जब उन्होंने अपने फिल्मों के प्रिव्यू के लिए उन्हें कॉल किया तो उन्होंने उनका फोन भी नहीं उठाया। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि अब इसीलिए मैं उन सबको रोज सबक सिखाती हूं क्योंकि वो लोग इसी की हकदार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस को ब्लेम करते हुए कंगना ने ट्वीट किया कि, ‘ये सभी महिलाएं मेरे खिलाफ खतरनाक पीआर कर रही हैं , जिससे मुझे अनसेफ और असहाय महसूस करवा सके। इसीलिए मैंने ये फैसला किया है कि ट्विटर पर मैं बस सीधी बात नो बकवास ही करूंगी।’

Kangana Ranaut

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों आगामी फ़िल्म थलाइवी जो कि 23 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है, उसमके प्रमोशन में बिजी है और इसी के साथ फिल्म तेजस की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के बाद कंगना रजनीश घई की फिल्म धाकड़ की शूटिंग में लग जाएंगी।

Check Also

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि…

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। ...