Home / वायरल न्यूज़ / इतनी मजबूत है ये महिला, जांघों के बीच कुचल देती है बड़े-बड़े तरबूज, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

इतनी मजबूत है ये महिला, जांघों के बीच कुचल देती है बड़े-बड़े तरबूज, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब लोग और उनके अनोखे किस्से सुनने को मिलते हैं. ऐसे ही कई लोग वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और ऐसे कई अजीबोगरीब काम कर जाते हैं. जिसे करने के बारे में शायद हर इंसान सोच भी नहीं सकता. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record)  भी ऐसे लोगों के लिए नयी-नयी केटेगरी रखकर उन्हें पहचान भी देता है. ऐसे ही यूक्रेन की एक महिला ने सबसे तेज समय में जांघों (Thighs) के बीच 3 तरबूज कुचलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है.

यूक्रेन की Olga Liashchuk ने 14.65 सेकंड्स में अपनी जांघों के बीच 3 तरबूज (Watermelon) कुचलने का कारनामा किया. जिसका वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर भी किया है. ओल्गा की तमन्ना दुनिया की सबसे मजबूत महिला बनने की है जिसके लिए वो लगातार मेहनत भी कर रही हैं. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे ओल्गा ने फटाफट बड़े-बड़े तरबूजों को अपनी जांघों के बीच ऐसे कुचल दिया जैसे वो कोई आम या केला जैसा छोटा, मुलायम फल हो.

देखें वीडियो-

इस रिकॉर्ड को सफलतापूर्वक बनाने वाली ओल्गा ने कहा, ‘उन्हें लगा था कि ये दूसरे स्ट्रेंग्थ रिकॉर्ड की तुलना में आसान होगा, पर ये काफी कठिन था.’ सोशल मीडिया पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोग ओल्गा की ताकत देखकर हैरान हो रहे हैं. कई लोगों ने ओल्गा को सुपरवुमन कहा.

Check Also

साथी को मुसीबत में देख अपनी जान पर खेल गया कुत्ता, बेजुबान जानवर ने सिखाई इंसानों को ‘इंसानियत’

कहते हैं त्याग, दयालुता जैसे गुण सिर्फ इंसानों में होते हैं, जानवरों में इन सभी ...