Home / मनोरंजन / इतनी बुरी हालत हो गयी दिव्यांका त्रिपाठी की , वजह जान कर आप हो जाओगे हैरान !

इतनी बुरी हालत हो गयी दिव्यांका त्रिपाठी की , वजह जान कर आप हो जाओगे हैरान !

badly conditioned light day surprised : जानकारी के लिए बता दे की जून के समय में हर कोई इस चिलचिलाती हुई गर्मी से परेशान हो चूका है ! और जिस तरह से हम लोग इस गर्मी से परेशान है ! ठीक वैसे ही हमारे सेलिब्रिटीज भी इस गर्मी से काफी परेशान हो रहे है ! इस बात का सुबूत दे रही है छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ! जानकारी के लिए बता दे टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इशिता यानि की दिव्यंका की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है !

badly conditioned light day surprised : 

लेकिन दिव्यांका की ऐसी हालत इसीलिए हुई है क्योकि कभी कभी शूटिंग के समय कोई कोई ऐसे भी सीन होता है !

जो बिना पंखे के ही शूट किया जाते है और ऐसा ज़रूरी होता जिसके वजह से दिन रात कूलर ऐसी में रहने वाले हमारे सेलेब्रिटीज़ कहाँ इस गर्मी को झेल पाएंगे जिसके वजह से दिव्यांका का भी सेट पर बिमा पंखे और कूलर के बुरा हाल हो गया और दिव्यांका ने इसके खिलाफ सवाल खड़ा कर दिया की आखिर इतनी गर्मी में कोई शूट कैसे कर सकता है !

आपको बता दे की दिव्यांका ने इस गर्मी से बचने के लिए एक नया तरीका निकला है ताकि वो अच्छे से शूट भी कर सके और उनकी ताब्यात भी ख़राब न हो !

जानकारी के लिए बता दे की जब भी दिव्यांका आउटडोर में शूट करती है ! तो वो हर 20 से 30 मिनट के बीच जूस, कोल्ड कॉफी या फिर पानी पीती रहती है ! जिससे इनके अंदर एनर्जी भी बनी रहती है ! और बीमार पड़ने का खतरा भी नहीं होता है !

दिव्यांका ने बताया की नारियल पानी तो सेट पर ऐसे खत्म होता है जैसे खुद ब खुद सूख रहा हो।

अब हलाकि बारिश के होने से रहत है लेकिन गर्मी अभी भी सेट पर काम करने वालो की परेशानी बानी हुई है !

आपको बता दे की दिव्यांका ने ये भी कहा है की मुंबई में अभी थोड़ी बारिश हो गई ! जिसकी वजह से उन्हें थोड़ी रहत मिली है !

दिव्यांका के इस तरीके को देखकर ये तो साबित हो ही गया की मुसीबत चाहे कैसे भी हो लेकिन वो अपने काम पर इसका प्रभाव नहीं पड़ने देती है !

Check Also

कोरोना वायरस: नियम का उल्लंघन करने वालों को फ्री मास्क देगी BMC, वसूलेगी 200 रुपये का जुर्माना

मुंबईः मुंबई के निवासियों को कोरोना वायरस संबंधी उचित व्यवहार के लिए प्रेरित करने की खातिर ...