Home / मनोरंजन / इंडियन आइडल 12:मनोज मुंतशिर बोले-शम्मी कपूर ने पत्नी गीता की मौत के बाद कभी नहीं की शादी, ट्रोल होने के बाद अब अपनी इस फेक्चुअल मिस्टेक के लिए मांगी माफी

इंडियन आइडल 12:मनोज मुंतशिर बोले-शम्मी कपूर ने पत्नी गीता की मौत के बाद कभी नहीं की शादी, ट्रोल होने के बाद अब अपनी इस फेक्चुअल मिस्टेक के लिए मांगी माफी

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के लेटेस्ट एपिसोड में मनोज मुंतशिर और अनु मलिक गेस्ट जज के तौर पर नजर आए। एपिसोड के दौरान मनोज मुंतशिर ने पुराने गानों से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शो के कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर किए। इस बीच आशीष कुलकर्णी की परफॉर्मेंस से पहले एक किस्सा सुनाते हुए मनोज एक बड़ी गलती कर बैठे थे। अपनी इस फेक्चुअल मिस्टेक के लिए मनोज मुंतशिर ने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है।

क्या थी मनोज मुंतशिर की फेक्चुअल मिस्टेक
दरअसल, शो के एपिसोड में मनोज ने बताया कि शम्मी कपूर की पहली पत्नी गीता का निधन शादी के 10 साल बाद ही हो गया था और उनकी मौत के बाद शम्मी ने कभी शादी नहीं की। हालांकि, सच यह है कि शम्मी कपूर ने अपनी पहली पत्नी गीता बाली की मौत के बाद नीला देवी से शादी की थी। मनोज की इस फेक्चुअल मिस्टेक के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था।

फैक्ट की गलती को लेकर माफी मांगता हूं
ट्रोल होने के बाद मनोज मुंतशिर ने अपनी इस गलती के लिए पोस्ट शेयर कर माफी मांगी। उन्होंने लिखा, “आप सभी फैंस की तरह ही मैं भी हिंदी सिनेमा का फैन हूं। कभी-कभी फैन अनजाने में गलती कर देता है। इंडियन आइडल के आज के एपिसोड में हुई फैक्ट की गलती को लेकर माफी मांगता हूं। गीता बाली जी की मौत के बाद शम्मी कपूर ने नीला देवी से शादी की थी।”

खबरें और भी हैं…

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...