Home / मनोरंजन / इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर कंगना ने शाहरुख़ से की फ़िल्मी सफर की तुलना, जमकर हो रहीं ट्रोल

इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर कंगना ने शाहरुख़ से की फ़िल्मी सफर की तुलना, जमकर हो रहीं ट्रोल

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में आज अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। दरअसल आज ही के दिन यानी 28 अप्रैल, 2006 को बॉलीवुड में कंगना की डेब्यू फिल्म ‘गैंगस्टर’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कंगना के साथ इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा भी थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट हुई थी।  इस फिल्‍म में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर का सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्‍कार मिला। अपनी मेहनत और प्रतिभा से इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक 15 साल पूरे करने को लेकर कंगना ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में कंगना ने अपने फ़िल्मी सफर की तुलना शाहरुख़ खान से करते हुए लिखा-’15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी।

शाहरुख खान जी और मैं अब तक की सबसे बड़ी सफलता की कहानी हैं, लेकिन शाहरुख दिल्ली से थे, कॉन्वेंट में पढ़े-लिखे थे और उनके पैरंट्स फिल्मों से संबंधित थे। मैं अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं जानती थी, कोई पढ़ाई नहीं की, हिमाचल प्रदेश के एक दूर-दराज गांव से आई थी और मेरे पिता और दादा जिन्होंने मेरी जिंदगी जहन्नुम बना दी थी, से लेकर मेरा हर कदम एक जंग था। और अब 15 साल बाद इतनी सफलता के वावजूद मेरा हर दिन अपने अस्तित्व से एक जंग ही है मगर यह पूरी तरह जायज है। आप सभी का शुक्रिया।’

कंगना शाहरुख़ खान से अपनी तुलना करने को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। कुछ यूजर्स शाहरुख खान के पैरंट्स के फिल्मों से जुड़े होने पर भी सवाल उठा रहे हैं। दरअसल शाहरुख खान के पैरंट्स पाकिस्तान से आए थे और दिल्ली में रहते थे। उनका फिल्मों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। वहीं अगर कंगना रनौत की बात करें तो फिल्म गैंगस्टर में कंगना ने अपने अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इसके बाद कंगना कई फिल्मों में शानदार अभिनय करती नजर आईं, जिनमें लाइफ इन अ मेट्रो, राज : दी मिस्ट्री कंटिन्यू, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, तनु वेड्स मनु , क्रिश 3 ,फैशन, क्वीन, मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी, पंगा आदि शामिल हैं। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी कंगना को फिल्म जगत में उनके सराहनीय योगदान के लिए भारत सरकार ने साल 2020 में पदमश्री पुरस्कार से सम्मानित किया।  कंगना जल्द ही तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में जयललिता का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इसके अलावा वह सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म ‘तेजस’ और रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ में भी नजर आयेंगी।

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...