Home / मनोरंजन / आसिफ बसरा की मौत से दुखी हैं मनोज बाजपेयी, समझ नहीं पा रहे क्यों उठाया ऐसा कदम

आसिफ बसरा की मौत से दुखी हैं मनोज बाजपेयी, समझ नहीं पा रहे क्यों उठाया ऐसा कदम

अभिनेता आसिफ बसरा की मौत की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। 53 वर्षीय अभिनेता अपने धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश के घर में मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या की है। उनकी इस आकस्मिक मौत ने सभी को दुखी कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने दिवंगत अभिनेता को याद किया है। ई टाइम्स से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, “मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आसिफ ने ऐसा क्यों किया। वह बहुत शांति से रह रहे थे।”

मनोज ने कहा, “मैं उनका मुस्कुराता चेहरा याद करूंगा जिसमें बड़े शहर का दिखावा नहीं था। उन्होंने आगे  कहा, “बड़े शहरों के दिखावे और लालच से आसिफ बिलकुल अनछुए थे।”

मनोज आसिफ को एक शांति प्रिय व्यक्ति के तौर पर याद करते हैं। जिसके चलते वो बड़े शहर के जीवन से दूर धर्मशाला में रहते थे। आसिफ के पहाड़ी क्षेत्र में रहने के फैसले पर मनोज कहते हैं, “ये एक साहसी निर्णय था। मैं उनकी सराहना करता था कि खुद की खुशी और शांति को सर्वोच्च रखते हुए उन्होंने पहाड़ों में रहने का फैसला किया।”

आपको बता दें कि आसिफ का शव उनके धर्मशाला स्थित घर में मिला था। आस-पास के लोगों के मुसाबिक वहां वह 5-6 सालों से रह रहे थे। वह काई-पो-चे, हिचकी, ब्लैक फ्राइडे, जैसी फिल्मों में नजर आए थे। एक्टिंग की दुनिया में अलग पहचान बनाने वालों में आसिफ का नाम भी है।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...