Home / मनोरंजन / आश्रम फेम अनुप्रिया गोयनका की आपबीती, 18 की उम्र में एक बाबा ने की थी गलत हरकत करने की कोशिश

आश्रम फेम अनुप्रिया गोयनका की आपबीती, 18 की उम्र में एक बाबा ने की थी गलत हरकत करने की कोशिश

फर्जी बाबा किस तरीके से धर्म की आड़ की में अपने भोले भाले भक्‍तों को बेवकूफ बनाते है। धर्म का व्‍यापार करने वाले ऐसे फर्जी बाबाओं को एक्‍पोज करने का काम करने वाली वेब सीरीज आश्रम को आजकल काफी पसन्‍द किया जा रहा है। एम एक्‍स प्‍लेयर पर इस वेब सीरीज का दूसरा चैप्‍टर भी हाल ही में आ गया है। इस वेब सीरीज में बॉबी दयोल के अलावा  अनुप्रिया गोयनका भी प्रमुख किरदार में दिखाई दे रही है।

पद्मावत, टाइगर जिंदा है और वार जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में दमदार भूमिका निभा चुकी  अनुप्रिया गोयनका को आश्रम में भी काफी पसन्‍द किया जा रहा है। आश्रम में एक फर्जी बाबा को एक्‍पोज करती हुई दिखाई दे रही है।

अनुप्रिया गोयनका ने सेक्रेड गेम्स और आश्रम जैसी वेब सीरीज में भी अभिनय किया है। उन्‍होने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि जब वो 18 साल की थी तो उनके साथ एक आध्‍यात्मिक लीडर ने काफी बुरा करने की कोशिश की थी।

उन्‍होने एक मैकजीन को इन्‍टरव्‍यू देते हुए बताया है कि उनके पिता एक फर्जी बाबा की आस्‍था में घिरे हुए थे। अनुप्रिया गोयनका ने बताया जब वो 18 साल की थीं, तब उनके साथ कुछ बहुत गलत हुआ था। एक आध्यात्मिक लीडर ने उनके साथ बुरा करने की कोशिश की। उनके पिता के लिए आध्यात्मिकता हमेशा बाबाओं और तांत्रिक ही थी। वो इसमें निडर होकर स्वयं को आस्था के लिए समर्पित करते थे।

अनुप्रिया गोयनका ने अपनी बात को आगे बताया है कि जब उन्‍होने अपने पिता के आध्‍यात्मिक गुरू से बात करने की कोशिश की तो उन्‍होने इसका गलत मतलब निकालते हुए इसका फायदा उठाने की कोशिश की। जब उन्‍होने उसकी बात नही मानी तो उस आध्‍यात्मिक गुरू ने उन्‍हे डराने की कोशिश की। लेकिन वो अपने मकसद मे कामयाब नही हो पाया। उन्‍होने उसे किसी भी तरह का कोई फायदा नही उठाने दिया।

Check Also

वरुण धवन और सारा अली खान ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरों ने लूटी महफिल

सारा अली खान एक बार फिर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इस ...