Home / मनोरंजन / ‘आश्रम’ एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका का खुलासा- ’18 साल की उम्र में एक आध्यात्मिक बाबा ने की फायदा उठाने की कोशिश’

‘आश्रम’ एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका का खुलासा- ’18 साल की उम्र में एक आध्यात्मिक बाबा ने की फायदा उठाने की कोशिश’

कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका इन बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्ममेकर प्रकाश झा की इस वेब सीरीज में उनकी अदाकारी को काफी सराहा जा रहा है. उन्होंने खुलासा किया कि उनका एक बाबा के साथ बुरा अनुभव रहा है. इसका छाप उनके दिमाग में काफी लंबे वक्त रही.

अनुप्रिया गोयनका ने एक टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए में कहा,”मेरे पिता बेहद आध्यात्मिक थे. आध्यात्मिकता की मेरी परिभाषा और उनकी अलग-अलग हैं. अध्यात्म की मेरी परिभाषा यह है कि जब आप ब्रह्मांड में विश्वास करते हैं, तो हमारे ऊपर कुछ बाहरी शक्ति के अस्तित्व में विश्वास करना, अच्छे विचारों पर विश्वास करना और विश्वास करना एक बड़ी ताकत है, ऊर्जा शायद. मुझे विश्वास है कि वहाँ भगवान है क्योंकि यह मुझे बेहतर महसूस करता है.

जिम्मेदारियों से दूर करते हैं बाबा 

अनुप्रिया ने आगे कहा, “मुझे विश्वास है कि ईश्वर है लेकिन मेरे लिए आध्यात्मिकता का मतलब है कि मैं जीवन में कुछ सार्थक काम करने में सक्षम हूं, लेकिन मेरे पिता के लिए आध्यात्म, हमेशा एक बाबा को खोजने के बारे में है और जीवन में हर दूसरे काम को छोड़कर अपने आप को उस आस्था के लिए समर्पित कर रहा है. यह वास्तव में एक परिवार के रूप में बहुत नुकसान पहुंचाता है. इसने उन्हें एक पिता के रूप में, एक पति के रूप में अपनी जिम्मेदारी से दूर कर दिया.”

बाबा ने की फायदा उठाने की कोशिश 

अनुप्रिया गोयनका ने आगे कहा, “मेरे पास एक आध्यात्मिक नेता के साथ एक अनुभव था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की और ऐसा हो भी जाता क्योंकि मैं उम्र में बहुत छोटी थी. वह कोई ऐसा व्यक्ति था जिस पर मुझे विश्वास होने लगा था, वह व्यावहारिक और वाजिब लग रहा था. मेरे पूरे परिवार ने उसपर भरोसा किया और उसने 17 या 18 साल की उम्र में मेरा फायदा उठाने की कोशिश की और इसने मुझे लंबे समय तक डराया. शुक्र है मैंने उसे फायदा उठाने नहीं दिया और वहां से भाग निकली.”

यहां देखिए अनुप्रिया गोयनका इंस्टाग्राम पोस्ट-

Check Also

Bigg Boss 14 Finale: क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएग बिग बॉस का ये सीजन? ये है सच्चाई

बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन ...