Home / मनोरंजन / आशीष शर्मा ने सुनाई अपनी स्ट्रगल स्टोरी, बोले- तुम टीवी एक्टर हो, हम तुम्हें कास्ट नहीं कर सकते कह कर कई बार किया रिजेक्ट

आशीष शर्मा ने सुनाई अपनी स्ट्रगल स्टोरी, बोले- तुम टीवी एक्टर हो, हम तुम्हें कास्ट नहीं कर सकते कह कर कई बार किया रिजेक्ट

एक्टर आशीष शर्मा ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। आशीष ने फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद फिल्म ‘खेजड़ी’ में एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया गया था। अब एक्टर वेब सीरीज ‘मोदीः सजर्नी ऑफ कॉमन मैन’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर हिंदुत्व और हश में भी काम करते नजर आएंगे। आशीष का यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है। हाल ही में आशीष ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है।

Bollywood Tadka
आशीष ने कहा- बॉलीवुड में आना आसान नहीं था। मेरे लिए यह काफी धीरे आगे बढ़ने वाला सफर रहा, टीवी पर मैंने लगभग सभी तरह के किरदार निभाए हैं। एक समय के बाद मैं इन किरदारों से बोर होने लगा था। वह मीडियम मेरे लिए काफी परेशान कर देने वाला साबित हो रहा था। मैं कुछ ऐसा देख रहा था जो मुझे एक्साइट करे, मैं जिस किरदार को एक्स्प्लोर कर सकूं। मैंने फिल्म ‘खेजड़ी’ प्रोड्यूस की जो अब कई फेस्टिवल्स में दिखाई जा रही है। मुझे लगता है कि टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने का सफर अपने आप हो गया, कुछ भी मैंने चीजें प्लान नहीं की थीं।

Bollywood Tadka
आशीष ने आगे कहा- मैंने हाल ही में दो फिल्मों की शूटिंग खत्म की है। एक है ‘हश’ जो थ्रिलर फिल्म है और दूसरी है ‘हिंदुत्व’ जो कि एक सोशल ड्रामा और लव स्टारी पर आधारित है। मैं नहीं जानता कि मेरे लिए बॉलीवुड का सफर आसान होने वाला है आगे या नहीं। अभी कई चैलेंज का सामना करना है।  एक आउटसाइडर के लिए बिल्कुल आसान नहीं होता कि वह अपनी जगह इस इंडस्ट्री में आसानी से बना सके। काफी समय लगता है, मेहनत लगती है। आपको लोगों का सपोर्ट चाहिए होता है। यहां जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है, मैं यह जानता हूं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा आशीष ने कहा- इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है और हम इस सच्चाई से भाग नहीं सकते। आपके लिए यहां एंट्री लेना आसान नहीं। इंडस्ट्री किड्स के लिए यही पहला स्टेप आसान होता है। हमारे लिए इस पहले स्टेप तक पहुंचना मुश्किल, क्योंकि कई बार इस पहले स्टेप तक पहुंचने में कई साल लग जाते हैं। बतौर टीवी एक्टर हम लोगों को और भी कई चीजों से लड़ाई लड़ी है। मैं फिल्म इंडस्ट्री में कई बार रिजेक्ट हुआ हूं, यह सुनकर कि यह तो पॉपुलर टीवी एक्टर है। कितनी बार मैंने सुना है कि हम तुम्हें कास्ट नहीं कर सकते, क्योंकि तुम एक टीवी एक्टर हो।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...