Home / मनोरंजन / आमिर खान ने थियेटर में जाकर देखी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’

आमिर खान ने थियेटर में जाकर देखी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देशभर में सिनेमाघरों के बंद किये जाने के महीनों बाद अब देशभर में सिनेमाघरों के खुलने का सिलसिला जारी है. ऐसे में हाल ही में महाराष्ट्र और मुंबई में भी सिनेमाघर खोले गये. कोरोना काल और लॉकडाउन के इस माहौल में थियेटरों में रिलीज की जानेवाली पहली फिल्म बनी मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’.

रिलीज के बाद इस फिल्म को भले ही उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा हो, लेकिन सुपरस्टार आमिर खान इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमा हॉल में पहुंचे. इस तरह आमिर खान कोरोना काल में थियेटर में जाकर में फिल्म देखने वाली बॉलीवुड की पहली हस्ती बन गये हैं.

उल्लेखनीय है कि आमिर खान फिल्म देखने के लिए अकेले नहीं आये थे. उनके साथ उनकी बेटी इरा भी थीं. इस मौके पर दोनों ने मास्क भी पहना हुआ था. मुंबई के पीवीआर सिनेमा में अपनी बेटी इरा खान के साथ ‘सूरज पे मंगल भारी’ देख‌कर निकले आमिर खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, “फिल्म काफी मनोरंजक है. फिल्म का सेकंड हाफ ज्यादा अच्छा है. मुझे अन्नू कपूर का काम सबसे बढ़िया लगा. फिल्मों में सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है. मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख, दिलजीत सभी का काम अच्छा है. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इतने दिनों बाद थिएटर में जाकर फिल्म देखने का मौका मिला.”

बता दें कि फिल्म देखने से पहले आमिर खान ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वे थियेटर में फिल्म देखने‌ जा रहे हैं. उन्होंने लिखा था, “मैं सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के लिए निकला हूं. एक अर्से बाद बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस करने को लेकर मैं काफ़ी उत्साहित हूं.”

गौरतलब है कि दीवाली के बाद यानी 15 नवंबर को ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म देशभर में रिलीज हुई और फिल्म की रिलीज से तीन दिन पहले इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गयी थी, जिसके रेड कार्पेट पर फिल्म से जुड़े सितारे भी पहुंचे थे और सभी कलाकारों ने थियेटर में अपनी फिल्म के रिलीज किये जाने को लेकर खुशी भी जताई थी.

लॉकडाउन में मिली ढील के बाद बॉलीवुड में भले ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गयी हो, तमाम सिनेमाघर खुल गये हों और फिल्मों से जुड़े आयोजनों की शुरुआत होने लगी हो, मगर सितारे घरों से बाहर निकलने को लेकर अब भी उतने ही सतर्क हैं और कहीं भी जाते वक्त वे पूरा एहतियात भी बरते हैं.

कोविड-19 के इस माहौल में दर्शकों में भी सिनेमाघरों में फिल्म देखने को लेकर आशंका बरकरार है. ऐसे में आमिर खान का थियेटर में जाकर फिल्म देखना लोगों का हौसला बढ़ाने और सिनेमाघरों की तरफ लोगों का रुख कराने की अहम कोशिश है.

Check Also

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया हनीमून वीडियो, रोहनप्रीत सिंह को KISS करती आईं नजर

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना हो चुका है। इस ...