Home / मनोरंजन / आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे शाहरुख-सलमान, पर्दे पर होगा बड़ा धमाका

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे शाहरुख-सलमान, पर्दे पर होगा बड़ा धमाका

बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के चलते सुर्खियों में है। पिछले काफी समय में इस फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों आमिर खान और करीना कपूर दिल्ली में फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे। वहीं अब इस मूवी को लेकर कुछ नए अपडेट सामने आए हैं जिसमे बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे।

खबरों के अनुसार इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान दोनों अपने इंटरेस्टिंग रोल्स को प्ले करेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म लाल सिंह चड्ढा, जो कि मिड 90 पर आधारित है। ऐसे में शाहरुख इसमें ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के राज मल्होत्रा के रोल में दिखेंगे। वहीं सलमान खान से अभी भी बात चल रही है। उम्मीद है कि वह प्रेम के रोल में दिखाई देंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में आमिर का किरदार 5 दशकों में दिखाया जाएगा। हर दशक के आइकॉनिक मोमेंट्स स्क्रीनप्ले में बुने जाएंगे। इसके लिए शाहरुख प्रॉस्थेटिक्स और वीएफएक्स से 1995 जैसे यंग दिखाई देंगे। सेल्फ-डिस्कवरी करते-करते आमिर खान शाहरुख खान के सेट जा पहुंचते हैं जहां शाहरुख अपनी फिल्म डीडीएलजे की शूटिंग कर रहे होते हैं। फिल्म के अगले सीन में शाहरुख अपने पर्सनल एक्सपीरियंस आमिर खान के साथ शेयर करेंगे जो दर्शकों को बहुत एंटरटेन करेगा। ये फिल्म अगले साल यानी 2021 के दिसंबर में रिलीज होगी।

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...