Home / धर्म / आपके जीवन में होने वाली अनहोनी की और ईशारा करते हैं ये वाले संकेत, जानिए

आपके जीवन में होने वाली अनहोनी की और ईशारा करते हैं ये वाले संकेत, जानिए

हमारे वास्तु शास्त्रों में कई ऐसी बातें बताई गयी है जिनसे हम अपने भविष्य के बारे में जान सकते है। लेकिन कई बार हमारे आपपास हो रही घटनाओं को हम नजर अंजाद कर देते हैं लेकिन ये घटनाएं हमारे आने वाले वक्त यानी भविष्य में आने वाले सुख-दुख के बारे में संकेत देती हैं। आप हम आपको ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए अनहोनी का संकेत हो सकते हैं।

अनहोनी की और ईशारा करते हैं ये वाले संकेत

# कई बार घर की दीवार पर टंगी घड़ी या फिर उसका शीशा टूटने को हम गंभीरता से नहीं लेते है। घड़ी का बंद होना इस बात का संकेत होता है कि आपके परिवार पर कोई गंभीर संकट आने वाला है।

# रसोईघर में रखे कांच के बर्तन एक के बाद एक टूटने लगें। अगर आपके घर की किचन में भी इस तरह का हो रहा है तो ये इस बात का संकेत हैं कि आपके ऊपर कोई बड़ा आर्थिक संकट आने वाला है।

# अगर किसी शुभ आयोजन में बाधा उत्पन्न होने लगे तो समझ जाएं कि आने वाले साल में आपके ऊपर संकट के बादल मंडराने वाले हैं। इससे बचने के लिए घर पर सुंदरकांड का पाठ करवाना शुभ माना जाता है।

# अगर अचानक से कभी आपके छत या आंगन में कोई हड्डी का टुकड़ा आकर गिर जाए तो आने वाले समय में आपको कोई अशुभ समाचार मिल सकता है।

Check Also

रामनवमी पर होगा पांच ग्रहों का शुभ संयोग

झुंझुनू : चैत्र नवरात्र के अंतिम दिन 21 अप्रैल को रामनवमी मनाई जाएगी। रामनवमी पर ...