Home / धर्म / आपके घर में इन वास्तु दोष के रहते आप कभी नहीं बन सकते है धनवान, जानिए

आपके घर में इन वास्तु दोष के रहते आप कभी नहीं बन सकते है धनवान, जानिए

आपके घर में कई ऐसे वास्तु दोष होते है जो आपकी सफलता में आड़े आ जाते है। और पैसा आता भी है तो घर में टिक नहीं पाता है। इसकी वजह झाड़ू, नल और बेडरुम के कारण बन रहा वास्तु दोष हो सकता है। इनके अलावा पानी की निकासी और पैसे रखने की जगह पर भी ध्यान दिया जाए तो आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है।

घर में हो सकते है ये वास्तुदोष:

# घर में पैसा नहीं टिक रहा है तो उसकी वजह झाड़ू, नल और बेडरुम के कारण बन रहा वास्तु दोष हो सकता है। इनके अलावा पानी की निकासी और पैसे रखने की जगह पर ध्यान दिया जाए।

# घर में बंद नल से पानी टपकना पैसा खर्चा होने का संकेत हैं। इस वजह से कई बार धन हानि भी होती है। नल को सुधारकर पानी को बहने से रोकें। इससे चंद्रमा के दोष भी खत्म होते हैं।

# घर में टूटा हुआ कांच, पलंग, अलमारी या अन्य टूटी-फूटी चीजें संभालकर नहीं रखनी चाहिए। घर में रखे कबाड़ से पैसों की तंगी बनी रहती है। लक्ष्मीजी भी ऐसे घर में नहीं आती है।

# घर के पानी की निकासी दक्षिण या पश्चिम दिशा में होने से पैसों की कमी का सामना करना पड़ता है। ऐसे घर में पैसा नहीं टिकता। पानी की निकासी उत्तर दिशा में होनी चाहिए।

Check Also

Monthly Horoscope December 2020: दिसंबर में मेष-मिथुन, तुला और मीन राशि वाले इन मामलों में रहें सावधान, जानें अपना भाग्य

Monthly Horoscope In Hindi: राशिफल की दृष्टि से दिसंबर का महीना बहुत ही विशेष है. 1 ...