Home / धर्म / आत्मा के बारे में जानने के लिए जाने ये 8 बाते

आत्मा के बारे में जानने के लिए जाने ये 8 बाते

8 Sign Spirits Around: ऐसी सच्ची घटनाये हो जाती है जिसका हमे अंदाज़ा नहीं होता है ! आप सोच भी नहीं सकते वो चीज़े आपके साथ हो जाती है ! जैसे की अप्पको महसूस हो की किसीने आपको छुआ है लेकिन आपके आस पास कोई नहीं होता है ! ऐसी चीज़े आपके साथ होना आपको सतर्क रहने का संकेत देती है की आपके आस पास कोई बुरी शक्ति हो सकती है ! क्या पता बुरी शक्ति आपसे बात चित करना चाह रही हो ! ऐसी चीज़े आपके साथ होना बुरी शक्ति का संकेत हो सकता है!

8 Sign Spirits Around-

आपके घर की बत्तिया लूप जुप होने लगे तो यह भी आपके लिए एक बुरी शक्ति का संकेत है ! हमारे पुराने ज़माने लोगो का कहना है कि अगर आप नई बत्ती लेकर घर में लगाए तब भी आपके घर की बत्ती जलने भुजने लगे तो ये समझजाईऐ कि बुरी शक्ति आपसे संकेत करना चाहती है आपसे बात करना चाहती है ! तो`ऐसी चीज़ो से थोड़ा संभल कर रहे !

कई बार क्या होता है कि जो व्यक्ति इस दुनिया में नहीं होते है ! उस व्यक्ति के नंम्बर से फ़ोन आ जाये जैसे ही आप फ़ोन उठाये आवाज़ न आये या आवाज़ कुछ अजीब सी आती है या फिर फ़ोन कट जाये ऐसा बहुत से लोगो के साथ हुआ होगा ! ये भी आपके लिए कोई बुरी शक्ति को संकेत देता है ! यदि आपके पास किसी मरे हुए व्यक्ति के नंबर से फ़ोन तो उठाइये मत या काट दीजिये !


यदि आपने अपने घर का कोई भी सामान किसी एक जगह रखा हो और आपको पता हो अच्छे से कि आपने वो सामान कहा रखा है ! और थोड़ी देर में वही सामान आपको उसी जगह न मिले ! ऐसा आपके साथ बार बार होना ये भी आपके लिए बुरी शक्ति का संकेत हो सकता है !

आप घर में बैठे हो और आप्को लगे कि कोई आपके साथ से गुजरा है लेकिन आपको अपने आस पास कोई नहीं दिखता ये भी आपके लिए बुरी शक्ति का संकेत है ये आपको वेहम लगेगा पर ये बुरी शक्ति आपको अपनी तरफ आकर्षित करती है !

यदि आपके घर का तापमान बदल जाना जैसे कि लाइट का जलना भुजना , पंखे अपने आप चलना , घर का सामान इदर से उधर होना , अजीब सी आवाज़ आना , और आप भार जाकर देखे तो भार का तापमान में कोई बदलाव न होना ये भी आपके लिए बहुत बुरी शक्ति संकेत हो सकता है!

आपने कई बार देखा होगा कि कुछ लोग बुरी शक्तिओ से बात करने की कोशिश करते है ! उन लोगो का कहना है की कई बार घर कि घडी एक ही समय पर आकर रुक जाती है ! या घडी एक ही समय पर बार बार आकर रूकती है ! तो इसका मतलब ये है कि कोई आत्मा आपके आस पास है आपसे बात करना चाह रही है!

आपको मरे हुए व्यक्ति सपने अगर सपने में आते है आपसे बात करते है! तो ये नहीं है कि आप उनको याद कर रहो हो ये भी हो सकता है! कि वो व्यक्ति अपनी दुनिआ से आपसे बात करना चाह रहा हो ! अगर सपने में वह व्यक्ति आपको डरा रहा हो तो उसको सपने में ही मना कर दे की मुझे न दिखे !

Check Also

आर्थिक राशिफल 30 नवंबर: आज के दिन कर्ज लेने से बचें, जानें इन 4 राशियों का राशिफल

Today Arthik Rashifal 30 November 2020: पंचांग के अनुसार 30 नवंबर को कार्तिक शुक्ल की पूर्णिमा ...