Home / मनोरंजन / आखिर क्यों Deepika Padukone ने सोशल मीडिया पर बदला नाम! जानिए वजह

आखिर क्यों Deepika Padukone ने सोशल मीडिया पर बदला नाम! जानिए वजह

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम (Om Shanti Om)’ के 13 साल पूरे होने का जश्न मनाया है और अपने इंस्टाग्राम व ट्विटर के नामों को बदलकर ‘शांतिप्रिया’ कर दिया है जो फिल्म में उनके किरदार का नाम था. यही नहीं, दीपिका ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदलकर फिल्म से उनकी और शाहरुख खान की तस्वीर लगा दी है, जो फिल्म में मुख्य अभिनेता थे. ओम शांति ओम को न केवल आलोचनात्मक प्रशंसा मिली थी बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई थी.

इस विशेष दिन को चिह्न्ति करने के लिए, दीपिका के प्रशंसक भी अभिनेत्री पर असीम प्यार और प्रशंसा की बरसात कर रहे हैं. उनके प्रशंसक आधी रात के बाद से जश्न मना रहे है, और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक ‘कॉमन डिस्प्ले पिक्च र’ भी लगाया गया है.

दीपिका ने अपने डेब्यू के वक्त से ही, पिकू, मस्तानी, रानी पद्मावती, मीनाम्मा जैसे बहुमुखी और शक्तिशाली किरदारों से लोगों का मनोरंजन किया है.

निस्संदेह, दीपिका ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, और ‘ओम शांति ओम’ ने उन्हें भारतीय सिनेमा के नक्शे में ला खड़ा किया है. भले ही यह उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन दीपिका ने इस किरदार के लिए कई पुरस्कार जीते है.

दीपिका जल्द शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी.

Check Also

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट बने Abhinav Shukla, कछुए की चाल चलकर कई ‘खरगोशों को पछाड़ा

जब से बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का खेल शुरु हुआ है तब से ही ...