Home / मनोरंजन / अस्पताल में ‘एम एस धोनी’ जैसी फिल्मों का एक्टर:कोविड पॉजिटिव होने के बाद कुमुद मिश्रा को हुई सांस लेने में दिक्कत, अभी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं

अस्पताल में ‘एम एस धोनी’ जैसी फिल्मों का एक्टर:कोविड पॉजिटिव होने के बाद कुमुद मिश्रा को हुई सांस लेने में दिक्कत, अभी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं

‘सुल्तान’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘भारत’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए अभिनेता कुमुद मिश्रा को सांस लेने में दिक्कत के बाद रीवा, मध्य प्रदेश के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिनों पहले उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था।

फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं कुमुद
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कुमुद की हालत में सुधार है। लेकिन अभी उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। डॉक्टर्स उनकी सेहत पर बराबर नजर रखे हुए हैं। इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि सबसे पहले कुमुद की मां कोरोना से संक्रमित हुई थीं और वे उनका ख्याल रख रहे थे। इस दौरान वे भी वायरस की चपेट में आ गए। कुमुद की मां भी अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं।

NSD में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सीनियर रहे कुमुद
कुमुद मिश्रा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सीनियर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “नवाज NSD में मेरे जूनियर थे। मैंने उनका शुरुआती काम देखा है। वे जितना सक्षम आज है, उतने हमेशा रहे हैं। दोनों ने वरुण धवन स्टारर ‘बदलापुर’ में साथ काम किया था।

पत्नी भी एक्ट्रेस, कई फिल्मों में कर चुकीं काम
कुमुद मिश्रा की पत्नी आयशा रजा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वे ‘मदारी’, ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल’ जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कुमुद और आयशा की शादी 2008 में हुई थी। दोनों एक बेटे (कबीर) के पिता हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...