Home / मनोरंजन / अवॉर्ड फंक्शन में अपने EX बॉयफ्रेंड सुशांत को श्रद्धांजलि देंगी अंकिता लोखंडे, एक्टर की यादों को करेंगी री-क्रिएट

अवॉर्ड फंक्शन में अपने EX बॉयफ्रेंड सुशांत को श्रद्धांजलि देंगी अंकिता लोखंडे, एक्टर की यादों को करेंगी री-क्रिएट

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की असमायिक मौत ने सब को हैरान कर दिया था। एक्टर की मौत के बाद उनके फैंस और परिवार वाले लगातार उनके न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी एक्टर को भूल नहीं पाई हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें याद करती रहती हैं। अब हाल ही में खबरें है कि अंकिता एक अवॉर्ड फंक्शन में सुशांत को एक परफॉर्मेंस के जरिए ट्रिब्यूट देंगी।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये अवार्ड शो जी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा, वह चैनल जहां से सुशांत और अंकिता के शो पवित्रा रिश्ता की शुरुआत हुई थी। यह अंकिता के लिए एक भावनात्मक क्षण होने जा रहा है।

Bollywood Tadka

हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक अंकिता की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक अंकिता इस अवॉर्ड शो के जरिए सुशांत की मेमोरीज को री-क्रिएट करेंगी। ये देखना बेहद ही दिल छू लेने वाला होगा।

Bollywood Tadka

बता दें अंकिता और सुशांत ने शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसी सीरियल के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोंनो 6 साल तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। लेकिन अब भी अंकिता सुशांत सिंह की यादों को दिल से निकाल नहीं पाई हैं और उन्हें किसी न किसी मोड पर याद करती रहती हैं।

Check Also

अप्रैल IMDB रेटिंग चार्ट:’​​​​​​​हैलो चार्ली’ से लेकर ‘अजीब दास्तांस’ तक, ये हैं अप्रैल में रिलीज हुईं हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोरंजन का ...