Home / मनोरंजन / अवसान:जैकी श्रॉफ के 37 साल तक मेकअप आर्टिस्ट रहे शशि सातम का हुआ निधन, एक्टर बोले-शशि दादा आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे

अवसान:जैकी श्रॉफ के 37 साल तक मेकअप आर्टिस्ट रहे शशि सातम का हुआ निधन, एक्टर बोले-शशि दादा आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे

बॉलीवुड के सीनियर मेकअप आर्टिस्ट शशि सातम का सोमवार को स्ट्रोक के कारण निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर जैकी श्रॉफ ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है और दुख व्यक्त किया है। जैकी ने यह भी बताया है कि शशि सातम 37 सालों से उनके साथ काम कर रहे थे।

शशि दादा आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे
जैकी श्रॉफ ने शशि सातम के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, “शशि दादा आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे। 37 साल से मेरे मेकअप पर्सन रहे शशि दादा का निधन हो गया है।” जैकी के बाद उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ ने भी एक पोस्ट शेयर कर शशि सातम को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, “RIP, शशि दादा। हम आपको हमेशा याद करेंगे।” शशि सातम को इंडस्ट्री में शशि दादा के नाम से भी जाना जाता है।

पिछले साल लॉकडाउन के बाद से ही बीमार थे शशि सातम
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शशि सातम पिछले साल लॉकडाउन के बाद से ही बीमार थे। इसके अलावा पिछले बुधवार को वे अपने बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे, जिसके कारण वे स्ट्रोक से पीड़ित हो गए थे। इसके बाद उनकी तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ गई थी।

शशि सातम ने जैकी श्रॉफ के साथ ‘हीरो’ जैसी कई फिल्मों में किया काम
कई दशकों के अपने लंबे करियर में शशि दादा ने 90 और 2000 के दशक में ऋषि कपूर और जैकी श्रॉफ सहित कई अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम किया। जैकी श्रॉफ के साथ उन्होंने हीरो, ‘1945: ए लव स्टोरी’, ‘परिंदा’ और ‘मेरा धर्म’, ‘कर्ज’, ‘तेरी मेहरबानियां’, ‘मेरा जवाब’, ‘क्यों की’, ‘हलचल’ जैसी अन्य कई फिल्मों में किया था।

खबरें और भी हैं…

Check Also

सोनू ने किया खंडन:फादर्स डे पर बेटे इशान के लिए नहीं खरीदी 3 करोड़ की कार, सोनू सूद बोले- वह केवल ट्रायल के लिए आई थी

फादर्स डे से पहले सोनू सूद का 3 करोड़ की लग्जरी कार के साथ एक ...