Home / मनोरंजन / अरशद और बोमन का शो फ्लॉप होने के बाद प्राइम ने खेला दांव, संजय कपूर की ‘द लास्ट ऑवर’ को बनाया सहारा

अरशद और बोमन का शो फ्लॉप होने के बाद प्राइम ने खेला दांव, संजय कपूर की ‘द लास्ट ऑवर’ को बनाया सहारा

अमेजन प्राइम वीडियो इन दिनों अलग अलग तरह का कंटेंट अपने दर्शकों के लिए पेश कर रहा है. फिल्म, कॉमेडी शो से लेकक वेबसीरीज तक सभी प्राइम पर पेश की जा रही हैं. हालांकि हाल ही में फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज टल जाने के बाद से बड़ा संकट है. प्राइम का बहुप्रतीक्षित कॉमेडी शो ‘एलओएल हंसे तो फंसे’ रिलीज होते ही फ्लॉप हो गया है. अब प्राइम संजय कपूर को लेकर एक सीरीज ला रहा है.

एलओएल हंसे तो फंसे के औंधे मुंह गिरने के बाद अब प्राइम ने अपना पूरा जोर अब संजय कपूर(sanjay kapoor) को अपने प्लेटफॉर्म का इस महीने का सितारा बनाने पर लगा दिया है. संजय की आगामी सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

द लास्ट ऑवर से संजय कपूर करेंगे धमाल

ओटीटी की पहली भारतीय पारलौकिक कहानी ‘द लास्ट ऑवर’ में अगले हफ्ते नजर आने वाली है. 14 मई को एक नया शो द लास्ट आवर रिलीज़ किया जा रहा है. ओटीटी पर पहली बार संजय कपूर धमाल करने वाले हैं. पुलिस अफ़सर अरूप के रूप में संजय कपूर नजर आ रहे हैं. जो 3 सालों में 5 क़त्ल रहस्मयी तरीक़े से हो चुके हैं, वह ओझा देव (कर्मा ताकपा) की मदद से केस सॉल्व करने की कोशिश करता है. पूरी कहानी इसी के आसपास घूम रही है. इस सीरीज के ट्रेलर में आपको बीच-बीच में राइमा सेन की झलकियां भी देखने को मिलने वाली हैं. इतना ही नहीं अमित कुमार और एकेडमी अवॉर्ड और चार बार के बाफ्टा अवॉर्ड विजेता आसिफ कपाड़िया ‘द लास्ट ऑवर’ के कार्यकारी निर्माता हैं.

एलओएल हंसे तो फंसे ने किया निराश

प्राइम के शो‘एलओएल हंसे तो फंसे’ पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई थीं, लेकिन दर्शकों ने इस शो को सिरे से खारिज कर दिया है. बड़े बड़े कॉमेडियन होने के बाद भी ये शो फैंस को मनोरंजित नहीं कर पाया है. इस पूरे शो को एडल्ट्स के लिए बनाया गा था लेकिन एडल्ट कॉमेडी के नाम पर इसमें लोगों को हास्य कम और फूहड़ता ज्यादा नजर आई.इस शो के दोनों होस्ट बोमन ईरानी और अरशद वारसी ने होस्ट किया लेकिन वह भी नाकामयब से नजर आए.

प्राइम वीडियो को इसके अलावा अपनी एक मराठी फिल्म ‘फोटो प्रेम’ से भी काफी उम्मीदें हैं. नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘द डिसाइपल’ को मिली अपार कामयाबी के बाद प्राइम वीडियो भी किसमत पर दांव लगाया है. फिल्म ‘फोटो प्रेम’ में नीना कुलकर्णी और अमिता खोपकर के साथ विकास हांडे, चैताली रोडे और समीर धर्माधिकारी नजर आएंगे.

Check Also

फादर्स डे स्पेशल:पृथ्वीराज कपूर- राज कपूर से लेकर संजय दत्त- सुनील तक, जब रील लाइफ में दिखी बाप-बेटे की रियल जोड़ी

कहते हैं अभिनय करना कोई आसान काम नहीं हैं, लेकिन ये काम और मुश्किल तब ...