Home / मनोरंजन / अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, Photo पोस्ट शेयर करके बताया-अभिषेक को क्यों नहीं लगा टीका?

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, Photo पोस्ट शेयर करके बताया-अभिषेक को क्यों नहीं लगा टीका?

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (amitabh bacchan) लाखों दिलों पर राज करते हैं. अमिताभ ने अपने करियर में अनगिनत बेमिसाल फिल्मों में काम किया है. आज उम्र के इस पड़ाव पर भी महानायक काम करते हैं. 2020 में अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आया था. अब महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है.

कई बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं. सैफ अली खान, सलमान खान, रोहित शेट्टी के बाद अब इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन (amitabh bacchan) भी शामिल हो गए हैं.

अमिताभ ने लगवाई वैक्सीन

अभिनेता अमिताभ बच्चन कोविड -19 वैक्सीन की अपनी पहली खुराक पाने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटी में से एक हो गए हैं. उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए शुक्रवार सुबह एक ब्लॉग लिखा है. ब्लॉग के जरिए एक्टर ने कहा है कि उन्होंने कोरोना का वैक्सीन लगवाई है.

अमिताभ ने लिखा है कि न केवल उन्हें बल्कि उनके पूरे परिवार को वैक्सीन लग गई है. केवल बेटा अभिषेक बच्चन बचा हुआ है क्योंकि वह फिलहाल मुंबई में नहीं है. टीकाकरण हुआ.. सब ठीक है.. कल परिवार और कर्मचारियों के लिए कोविड का परीक्षण किया था .. परिणाम आज आए .. सभी अच्छे हैं, सभी नकारात्मक .. इसलिए टीका लगाया है.. अभिषेक को छोड़कर सभी परिवार के लोगों का टीकाकरण हो गया है.

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने वैक्सीन का डोज लेते हुए की एक फोटो भी फैंस के लिए शेयर की है. फोटो में एक्टर के कर्मचारी वैक्सीन लगाते नजर आ रहे हैं. वह एक सफेद कुर्ता पायजामा, एक सिर गियर और बड़े चश्मे पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. वैसे ये फोटो भी ब्लैक एंड व्हाइट है.

पूरा परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित

पिछले साल अमिताभ, अभिषेक, उनकी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जबकि अमिताभ और अभिषेक पहले अस्पताल में भर्ती थे, बाद में ऐश्वर्या और बेटी को भी भर्ती होना पड़ा. अभिषेक को ठीक होने में लगभग एक महीना लगा था.

अमिताभ के साथ रश्मिका

जल्द ही नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार पर्दे पर काम करने जा रही हैं. रश्मिका और अमिताभ फिल्म गुडबॉय में फैंस को साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में भी खबरों की मानें तो इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. अमिताभ की आंखों की ऑपरेशन के कारण ही फिल्म का शूटिंग को आगे बढ़ाया गया है.

इस फिल्म फिल्म के मुख्य पार्ट की शूटिंग चंडीगढ़ में होगी, साथ ही शहर के कुछ हिस्सों को मुंबई के एक स्टूडियो में बनाया गया है. आपको बता दें कि पहले की योजना 23 मार्च से शूटिंग शुरू करने की थी. गुडबॉय का निर्माण एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. इसके साथ ही चेहरे फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है.

Check Also

‘जहां चार यार’ के सेट पर घायल हुईं पूजा चोपड़ा, चोटिल हालत में भी जारी रखा शूट

‘कमांडो’ फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग ...