Home / मनोरंजन / अमिताभ ने लगवाया टीका, बताया अभिषेक के अलावा सभी परिजनों को लगी वैक्सीन

अमिताभ ने लगवाया टीका, बताया अभिषेक के अलावा सभी परिजनों को लगी वैक्सीन

नई दिल्‍ली :   कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। टीकाकरण की प्रक्रिया जारी है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी वैक्सीन लगवा रहे हैं। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया उन्होंने कोरोना रोधी टीके की पहली खुराक ले ली है।

अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसके साथ ही फैंस उसपर खूब कमेंट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के मुताबिक अभिषेक बच्चन के अलावा परिवार के सभी सदस्यों ने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ले ली है। कोविड-19 वैक्सीनेशन के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा टीका लगवा लिया, सब ठीक है, परिवार और कर्मचारियों की कल कोविड-19 संबंधी जांच कराई थी। आज उसकी रिपोर्ट आई, संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है, इसलिए आज टीका लगवा लिया। उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा अभिषेक बच्चन के अलावा परिवार के सभी सदस्यों ने टीका लगवा लिया है, वह शूटिंग पर है और लौटने पर जल्द ही टीका लगवा लेगा।

अमिताभ बच्चन ने यह पोस्ट अपने टम्बलर एकाउंट पर शेयर की। वहीं, अपने ट्वीट में उन्होंने वैक्सीनेशन की बात करते हुए लिखा यह काम भी पूरा हुआ। मेरा कोविड-19 का टीकाकरण आज दोपहर में हुआ। सभी चीजें ठीक हैं। उल्लेखनीय है कि बीते साल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, बहू एश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती अराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इससे इतर अमिताभ बच्चन के अलावा सलमान खान, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, मोहनलाल, जीतेंद्र, कमल हासन, नागार्जुन, रोहित शेट्टी, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर जैसे कई फिल्मी सितारे कोविड-19 रोधी टीके लगावा चुके हैं।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...