Home / मनोरंजन / अमाल मलिक का पॉप डेब्यू सॉन्ग ‘तू मेरा नहीं’ मचा रहा है धूम, मिले इतने करोड़ व्यूज

अमाल मलिक का पॉप डेब्यू सॉन्ग ‘तू मेरा नहीं’ मचा रहा है धूम, मिले इतने करोड़ व्यूज

बॉलीवुड हिटमेकर एवं सुप्रसिद्ध संगीतकार अमाल मलिक का पॉप डेब्यू सॉन्ग ‘तू मेरा नहीं’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। अमाल मलिक ने अपना पहला पॉप सिंगल ‘तू मेरा नहीं’ रिलीज़ किया, जिसे अमाल ने ही संगीतबद्ध और स्वरबद्ध किया है और रश्मि विराग ने लिखा है। यह गाना अब श्रोताओं से खूब तारीफ बटोर रहा है। एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ, सुनील शेट्टी, मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान, हनी सिंह, रोचक कोहली, म्यूज़कि कंपोजर शेखर रवजियानी, प्रकृति कक्कड़, टोनी कक्कड़ और सुकृति कक्कड़ जैसे सेलेब्स को भी मलिक के पॉप डेब्यू का बेसब्री से इंतजार था। इस गाने को 13 मिलियन (एक करोड़ 30 लाख) व्यूज मिल चुके हैं।

मीका सिंह, रफ्तार, शान, जैकलीन फनार्ंडीज, इमरान हाशमी, हुमा कुरैशी, परिणीती चोपड़ा, कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी, विक्रांत मेस्सी, हिमेश रेशमिया, ईशान खट्टर, टाइगर श्रॉफ, कनिका कपूर, पुलकित सम्राट, तुलसी कुमार, मोनाली ठाकुर ,सहित बॉलीवुड और संगीत इंडस्ट्री के कई नामचीन कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अमाल को ढेर सारी शुभकमनाएं दी और उनके इस पॉप डेब्यू कि जमकर तारीफ भी की।

अमाल ने कहा, “तू मेरा नहीं, यह गाना सभी अमालिएंस के लिए एक प्यारी सी भेंट है, मेरे फैंस ने ही मुझे स्वतंत्र म्यूज़कि में कदम रखने के लिए प्रोत्साहित किया। मुझे खुशी है कि तू मेरा नहीं को दिल से अपनाया गया है। मुझे उम्मीद है कि भारत में स्वतंत्र म्यूज़कि और मेरी पहल को एक नया मुकाम मिलेगा।”

Check Also

कंगना रनौत ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कराने के लिए हाईकोर्ट का किया रुख

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोमवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका ...